Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 4 पत्नी और 2 गर्लफ्रेंड, काम-धंधा कुछ नहीं, बीवियों के टुकड़ों पर पल रहा ये शख्स, अब 54 बच्चे पैदा करने की चढ़ी सनक

4 पत्नी और 2 गर्लफ्रेंड, काम-धंधा कुछ नहीं, बीवियों के टुकड़ों पर पल रहा ये शख्स, अब 54 बच्चे पैदा करने की चढ़ी सनक

जापान के होक्काइडो में रहने वाले 36 साल के शख्स रयुता वतनबे अपनी चार पत्नियों और दो गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं, उनका लक्ष्य 54 बच्चों का पिता बनना है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 19, 2024 11:43 IST
रयुता वतनबे अपनी तीन पत्ननियां और दो बच्चों के साथ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रयुता वतनबे अपनी तीन पत्ननियां और दो बच्चों के साथ

जापान के उत्तरी प्रान्त होक्काइडो की 36 साल के रयुता वतनबे पिछले दस वर्षों से कोई नौकरी नहीं करता। दस साल से वह बेरोजगार है, फिर भी उसकी जिंदगी बहुत ही मजे में कट रही है। अब उसके जीवन का एक ही लक्ष्य है और वह ये कि वह अभी कई अन्य औरतों से विवाह कर उनसे बच्चे पैदा करना चाहता है। वैसे तो अभी इस शख्स की चार पत्नियाँ और दो गर्लफ्रेंड हैं और वे सभी को बराबर वक्त देता है। उसके लिए सबसे मजे की बात तो यह है कि वह कोई जॉब भी नहीं करता और उसके बावजूद भी वह एक बढिया लाइफ स्टाइल जीता है। उसका सारा खर्चा-पानी उसकी पत्नियां उठाती हैं। बदले में वह एक हाउस हसबैंड की तरह घर में रहता है। जो घर का खाना बनाने से लेकर बच्चों को संभालने तक जैसे घर के सारे काम करता है। 

54 बच्चों का पिता बनना चाहता है ये शख्स

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, सबसे बड़ी बात तो यह है कि रयुता वतनबे ने कहा है कि वह 54 बच्चों के पिता बनना चाहते हैं। जो कि एक असामान्य पारिवारिक व्यवस्था है। जापान की शुएशा ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल वतनबे पहले से ही 10 बच्चों के पिता हैं और उनमें से दो बच्चे उनके साथ रहते हैं। इसके अलावा वतनबे अपनी तीन पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं। उनकी पत्नियाँ स्वभाव से बहुत अच्छी हैं। बिना किसी कानूनी दांव-पेंच के वे सभी एक साथ बड़े ही आराम से रहती हैं। वतनबे की सारी पत्नियां अपनी-अपनी जिम्मेदारियों के आधार पर घर को चलाती हैं।

घर का खर्च पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स उठाती हैं

रयुता वतनबे के घर का खर्च लगभग 914,000 येन (5 लाख रुपये) प्रति माह आता है, जो उनकी 3 पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड्स के बीच बांटा जाता है और वे सभी अपने-अपने हिस्से का पैसा जमा करती हैं, जिससे घर का खर्च चलता है। वतनबे की चौथी पत्नी भी है, जो 24 साल की है, लेकिन वे दोनों अलग-अलग रहते हैं। एससीएमपी के अनुसार, इसके अलावा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी वतनबे की दो और गर्लफ्रेंड से मुलाकात हुई है। 

6 साल पहले गर्लफ्रेंड ने छोड़ा तब से बदल गई लाइफ

अगर आप ये सोच रहे हैं कि आखिर ये शख्स इतनी पत्नियां और गर्लफ्रेंड क्यों रख रहा है, तो इसके पीछे भी एक स्टोरी है। दरअसल, 6 साल पहले वतनबे की गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया। जिसके बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। जहां पहले वह एक लड़की के लिए लॉयल था और उसे ही बस अपना बनाकर रखना चाहता था। वहीं, इस घटना ने उसे अन्य महिलाओं से जुड़ने और डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल शुरू करने के लिए प्रेरित किया। इस साल की शुरुआत में, जापानी टीवी शो अबेमा प्राइम में वतनबे ने कहा, "मैं सिर्फ महिलाओं से प्यार करता हूं। जब तक हम एक-दूसरे से समान रूप से प्यार करते हैं, कोई समस्या नहीं होगी।"

ये भी पढ़ें:

बटर की जगह ब्रेड पर लगाया घोड़े का गोबर और खा गया शख्स, वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का यह Video

मौत के मुंह में था भैंसा, चारों तरफ से शेरों ने घेरा, तभी देवदूत बनकर आए हाथी ने पलट दिया सारा खेल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement