Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रॉन्ग साइड कार चला रही थी महिला, पुलिस ने रोका तो लगी गाली देने, हंगामे का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रॉन्ग साइड कार चला रही थी महिला, पुलिस ने रोका तो लगी गाली देने, हंगामे का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बीच सड़क पर ट्रैफिक होमगार्ड से बहस करते हुए दिख रही है। वीडियो हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके का बताया जा रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 01, 2024 13:11 IST
ट्रैफिक पुलिस से बहस करते हुई महिला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैफिक पुलिस से बहस करते हुई महिला।

इस सोशल मीडिया के जमाने में कोई कुछ भी कर के नहीं बच सकता। हर कोई अपने पास स्मार्टफोन लेकर चल रहा है और कब कोई अपने फोन से किसी का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दे। इसका कोई भरोसा नहीं। हर छोटी-बड़ी घटना आजकल वायरल हो जाती है। फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला कार चालक ट्रैफिक पुलिस से लड़ते हुए नजर आ रही है। पूरा मामला क्या है आइए आपको हम बताते हैं।

ट्रैफिक पुलिस और महिला के बीच हुई नोंकझोक

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला कार चालक बीच सड़क पर पुलिस वालों और अन्य लोगों से बहस करते हुए दिख रही है। वीडियो देखने से पता चलता है कि महिला के पास जगुआर कार है और वह उस कार को रॉन्ग साइड ड्राइव कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान महिला पुलिस वालों से बहस कर रही है और कह रही है। "कई और लोग भी हैं जो गलत साइड पर गाड़ी चला रहे हैं, मैं अकेले ऐसा नहीं कर रही हूं।"

काफी देर तक हंगामा करती रही महिला

महिला आगे यह भी कह रही है कि मैं अगर गलत रूट पर आई तो मुझे भी मालूम है। ट्रैफिक होमगार्ड उसकी गाड़ी का फोटो ले और उसे जाने दे। ऐसा कहते हुए वह ट्रैफिक पुलिस को गाली देती है और उसके साथ बदतमीजी भी करती है। महिला कार चालक का नाम श्रीलता बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना में बीच बचाव करने के लिए कई और लोग भी आएं लेकिन महिला फिर भी चुप नहीं हुई। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Teluguscribe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रही जानकारी के अनुसार, घटना 24 फरवरी रात 8 बजकर 20 मिनट, हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके की बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें:

कार चलाकर गर्लफ्रेंड से मिलने रूस पहुंच गया शख्स, बॉर्डर पर रोका गया तो सेना से ही जा भिड़ा, फिर जो हुआ...

VIDEO: फोन पर बात करते-करते बॉयफ्रेंड को छोड़ किसी और की बाइक पर जा बैठी महिला, फिर...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement