Saturday, July 06, 2024
Advertisement

दिखावे की दुनिया में मशगूल इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नकली AK-47 लिए बॉडीगार्ड के साथ बनाया था रील

आज कल सोशल मीडिया की दुनिया सिर्फ और सिर्फ दिखावे की है. लोग हमेशा इसी कोशिश में लगे रहते हैं कि दूसरों को अपनी तरक्की और शानदार लाइफस्टाइल दिखाई जाए और उन्हें बताया जाए कि वे आज कितनी अच्छी लाइफ जी रहे हैं।

Reported By : T Raghavan Edited By : Pankaj Yadav Updated on: July 02, 2024 16:14 IST
अरुण कथारे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नकली बॉडीगार्ड्स के साथ इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अरुण कथारे

बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को गिरफ्तार किया। जो पिछले महीने शहर के एक होटल में बंदूकधारी ‘बॉडीगार्ड’ के साथ घूम रहा था। गिरफ्तार इन्फ्लुएंसर की पहचान बेंगलुरु के जेपी नगर निवासी 26 वर्षीय अरुण कथारे के रूप में हुई है। वह मूल रूप से चित्रदुर्गा का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक कथारे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें चोक्कनहल्ली में एक होटल के बाहर सड़क पर उसके बॉडीगार्ड की तरह कपड़े पहने कुछ लोग नकली एके-47 बंदूकें पकड़े हुए उसे ले जा रहे हैं। कोथनूर पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि कथारे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नकली आभूषण पहनकर और नकली बंदूकों, कारों और मोटरसाइकिलों के साथ पोज देते हुए वीडियो पोस्ट करने की आदत है और इसी करतूत के चलते अरुण को अरेस्ट किया गया है।

पुलिस ने शेयर किया ये पोस्ट

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इन्फ्लुएंसर का बॉडीगार्ड के साथ घूमने वाला वीडियो और उसकी गिरफ्तारी के बाद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- वो पल जब 'लाइक' पाने की चाहत 'हथकड़ी' में बदल जाती है। बेंगलुरु सिटी पुलिस सिर्फ देखती नहीं है, कर के दिखाती है।

इंस्टाग्राम पर शख्स अक्सर शेयर करता है इस तरह के वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अरुण कथारे अक्सर इस तरह के रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहता है। कुछ वीडियो में वह विदेशी युवतियों के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहा है तो कुछ वीडियो में नकली बंदूकधारी बॉडीगार्ड के साथ दिख रहा है। उसके वीडियो को अगर आप देखें तो आपको ऐसा लगेगा कि जीवन तो सिर्फ यहीं इंसान जी रहा है. लेकिन आपको बता दें कि ये सिर्फ एक दिखावे की दुनिया है और जो कुछ भी शख्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। वह मात्र एक नकली दुनिया है और इसके सिवी कुछ भी नहीं। 

ये भी पढ़ें-

इस लड़की ने तो 'वंदे मातरम' के लेखक को ही बदल दिया, जवाब सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे

भारी सामान को ले जाने के लिए शख्स ने दौड़ाया दिमाग और खोज निकाली गजब की तरकीब, Video वायरल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement