Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आंटी जी को तो RAW में होना चाहिए! घर पर छूटा बेटी का Airpods तो मां ने पहुंचाने के लिए लगाया धांसू दिमाग

आंटी जी को तो RAW में होना चाहिए! घर पर छूटा बेटी का Airpods तो मां ने पहुंचाने के लिए लगाया धांसू दिमाग

सुरक्षा के मामले में मां सबसे आगे होती हैं। घर में ही कीमती सामान को छुपाना हो या फिर ट्रेवलिंग के दौरान पैसे व अन्य चीजों को सेफ रखना हो। मां के पास हर चीज का जुगाड़ होता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 04, 2024 15:23 IST
लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

घर को संभालना और उसे ढंग से चलाना अगर कोई अच्छे तरीके से जानता है तो वह सिर्फ मां है। एक मां को यह अच्छी तरह से पता होता है कि उसे कब और कैसे चीजों को सही करना है। इसका उदाहरण हाल में ही सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जहां एक बेटी ने अपनी मां को एक काम करने को कहा था। जिसके बाद मां ने उस काम को इतने ढंग से अंजाम दिया कि मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। 

बेटी घर पर भूल आई Airpods

दरअसल, एक लड़की अपने Airpods घर पर ही भूल गई। जिसके बाद उसने अपनी मां को एक मैसेज लिखा और कहा कि ये Airpods उसके ऑफिस सुरक्षित पहुंचा दें और ध्यान रहे कि डिलीवरी एजेंट को इस बात का पता ना चले कि वह कौन सी चीज डिलीवर करने जा रहा है। इसके बाद मां ने उस चीज को इतने सुरक्षित तरीके से डिलीवरी बॉय के हाथों भेजवाया कि उसको भनक तक नहीं लगी कि उस पार्सल में ऐसी क्या चीज है।

मां ने दिमाग लगाकर किया डिलीवर 

जब Airpods बेटी के हाथों में पहुंचा तो वह अपनी मां के स्मार्ट वर्क से काफी इम्प्रेस हुई और उनके इस काम को सोशल मीडिया पर अन्य लोगों के साथ शेयर किया। लड़की अपने हाथों में स्टील का डिब्बा लिए रखी है और वह डिब्बे को दिखाते हुए उसकी तस्वीर पोस्ट कर यह बता रही है कि उसकी मां ने उन Airpods को इन डिब्बों में रखकर भेजा था, ताकि किसी को पता ना चल सके कि आखिर उन डिब्बों में क्या डिलीवर हो रहा है। 

लड़की का पोस्ट हुआ वायरल

लड़की ने इस पोस्ट को अपने एक्स हैंडल @Bahaarnotbahar से शेयर किया है, जहां उसने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि - "आज मैं अपने एयरपोर्ड्स घर पर भूल गई थी, तो मैंने मम्मी से कहा कि वह उन्हें डिलिवरी बॉय के हाथों से भेज दें, पर उसे पता ना चले कि वह क्या लेकर जा रहा है। इसलिए उन्होंने एयरपोर्ड्स को डिब्बा में पैक कर दिया।" लड़की के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 4 लाख 17 हजार लोगों ने देखा और 17 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी लेम्बोर्गिनी, जब कुछ नहीं मिला तो कार के साथ फोटो खिंचाने के लिए मांगा परमिशन

ये होता है एक बाप का प्यार! बेटी की शादी में पहुंचने के लिए तूफान से टकरा गया शख्स, 50 KM पैदल चलकर पहुंचा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement