Saturday, July 06, 2024
Advertisement

IND vs PAK: मैच हारने के बाद Delhi Police ने पाकिस्तानी टीम के लिए मजे, न्यूयॉर्क पुलिस को टैग कर पूछा ये सवाल

India vs Pakistan T20 World cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप चल रहा है। ऐसे में एक बार फिर से भारतीय टीम ने कमाल कर दिखाया है। भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हराया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 10, 2024 12:37 IST
विकेट लेने के बाद जश्न मनाती भारतीय टीम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA विकेट लेने के बाद जश्न मनाती भारतीय टीम

रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत को जीत मिली। जिसके बाद दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट को अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया है। पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने न्यूयॉर्क पुलिस को टैग करते हुए उनसे एक सवाल किया है। दिल्ली पुलिस ने सवाल करते हुए पोस्ट में लिखा- "मैच के बाद केवल दो आवाजें आ रही थीं। एक 'इंडिया... इंडिया' और दूसरी टूटे हुए टेलीविजन की। क्या आप इसकी पुष्टि कर सकते हैं?" 

न्यूयॉर्क पुलिस से दिल्ली पुलिस ने पूछा ऐसा सवाल

दिल्ली पुलिस को पाकिस्तानी टीम की हार के बाद चटकारे लेते हुए देख लोग बहुत खुश हुए और उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ये बात आप पाकिस्तानी आर्मी से भी पूछ लीजिए। जहां पाकिस्तान में लोग भारत आने के लिए India... India... चिल्ला रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस के इस ट्विटर हैंडल करने वाले को मैं सलाम करता हूं। इतनी क्रिएटिविटी कहां से लाते हो यार। तीसरे ने लिखा- वाह! आज बहुत ही खुशी का दिन है। जहां एक तरफ टीम इंडिया ने मैच जीता तो वहीं, दूसरी तरफ पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने।

जसप्रीत बुमराह

Image Source : PTI
जसप्रीत बुमराह

भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हराया

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। दूसरी जीत उसे पाकिस्तान के खिलाफ मिली है। भारत पाकिस्तान से 6 रनों से जीत गया। सबसे पहले भारत में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम को 120 रनों का टारगेट दिया था। जिसका पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम ने 20 ओवर में सिर्फ 113 रन ही बना पाई। भारत की ओर से ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली वहीं, पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान मे 44 गेंदों में 31 रन की पारी खेली। लेकिन जसप्रीत बुमराह ने उनका विकेट लेकर पूरा मैच ही पलट दिया। 

ये भी पढ़ें:

मक्का मदीना में काबा के सामने बुर्का पहन महिला ने किया डांस, वायरल हुआ Video तो भड़के लोग

बस इतना ही अमीर बनना है! शख्स ने कर डाला बोलेरो की दुर्गति, गाड़ी के अंदर मिट्टी ढोने का Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement