Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. यह तो बहुत ही आसान था! वायरल Video में शख्स ने बताई गजब की ट्रिक, आ सकती है आपके काम

यह तो बहुत ही आसान था! वायरल Video में शख्स ने बताई गजब की ट्रिक, आ सकती है आपके काम

कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिसमें गजब के ट्रिक होते हैं और वो हमारे रोज के कामों को काफी आसान कर देते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 11, 2024 19:06 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही साथ लोगों के काम को आसान भी बनाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे होता है। तो अगर आप गौर करेंगे तो ध्यान आएगा कि सोशल मीडिया पर कई बार लोग रोजमर्रा के कामों को आसान बनाने के लिए गजब के ट्रिक बताते हुए वीडियो बनाते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। कई बार उन ट्रिक्स को देखने के बाद दूसरे लोग उसे ट्राई करते हुए भी वीडियो बनाते हैं और ट्रिक सही साबित हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक ट्रिक का वीडियो वायरल हो रहा है जो आपके काम आ सकता है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में कौन सा ट्रिक है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

जिन लोगों के पास बाइक या फिर स्कूटी है, उन्हें पता ही होगा कि इन वाहनों को डबल स्टैंड पर भी खड़ा किया जा सकता है। इसके लिए डबल स्टैंड को नीचे जमीन तक लाकर उसपर प्रेशर बनाते हुए वाहन को पीछे की तरफ खींचना होता है। मगर कई बार लोगों से यह काम भी नहीं हो पाता है। तो उनके लिए शख्स ने गजब की ट्रिक बताई है। वीडियो में नजर आता है कि एक स्कूटी सिंगल स्टैंड पर है। वहां एक शख्स आता है और स्कूटी को स्टैंड की तरफ झुकाकर पीछे से उठाता है। इसके बाद स्टैंड को आसानी से नीचे कर देता है और छोड़ने के बाद स्कूटी डबल स्टैंड पर हो जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इतना आसान।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- बहुत आसान तरीका। दूसरे यूजर ने लिखा- फिर भी नहीं होता है। तीसरे यूजर ने लिखा- अनुभव हमेशा अच्छा काम करता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- अगर आप इस तरीके का रेगलुर इस्तेमाल करेंगे तो एक दिन किसी समय यह आपके सिंगल स्टैंड को तोड़ देगा।

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड गाने पर लड़के ने डांस करके बनाया Video, वायरल हुआ तो लोगों ने लगा दी क्लास

Samsung और Apple के फोन में भी नहीं मिलेगा ये वाला ऑप्शन, देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement