Saturday, June 29, 2024
Advertisement

मैच के बीच शख्स ने छेड़ दी अपने रिश्ते की बात, सामने से मिला बड़ा मजेदार रिप्लाई, फोटो हुई वायरल

अभी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जो क्रिकेट प्रेमियों को काफी पसंद आएगा। फोटो में दो लोगों के बीच काफी मजेदार बातचीत देखने को मिली।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 28, 2024 19:43 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

भारत के लोगों के लिए क्रिकेट एक खेल नहीं बल्कि एक भावना है। हमारे देश के लोग क्रिकेट को काफी पसंद करते हैं और वर्ल्ड कप को तो किसी त्योहार से कम नहीं समझा जाता है। अभी T20 वर्ल्ड कप चल रहा है जिसका फाइनल कल 29 जून 2024 को होगा। मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में एक लड़के ने अपने रिश्ते की बात छेड़ी मगर सामने से लड़की के पिता ने जो रिप्लाई दिया, उसकी वजह से फोटो वायरल हो गई। आइए आपको विस्तार से सब कुछ बताते हैं।

स्क्रीनशॉट में क्या नजर आया?

कल यानी 27 जून 2024 को भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का मैच खेला गया जिसमें भारत में मैच को जीत लिया और फाइनल में पहुंच गई। इस फोटो को उसी मैच के दौरान हुई बातचीत का माना जा रहा है। दरअसल एक लड़के ने प्रियंका नाम की लड़की के पिता से अपने रिश्ते की बात शुरू की। उसने मैसेज करते हुए लिखा, 'हेलो, मेरा नाम राहुल है, मैं बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हूं। मैंने शादी डॉट कॉम पर आपकी बेटी का प्रोफाइल देखा। अभी मेरी CTC 70LPA है औ मुझे लगता है कि हम एक दूसरे के लिए सही होंगे।' इस मैसेज को देखने के बाद प्रियंका के पापा ने थैंक्स लिखते हुए अपना रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा, 'मैच के बाद बात करता हूं।' अब यह फोटो लड़के ने शेयर किया जो वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @mufaddal_vohra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोई मैच के दौरान रिश्ते की बात कर रहा था और ये हुआ।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 2 लाख 60 हजार लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शादी गया तेल लेने, पहले मैच देखो, बाद में जो होगा देखा जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- ये स्क्रिप्टेड है। तीसरे यूजर ने लिका- रिश्ता तो बाद में हो जाएगा, मैच देखना जरूरी है। वहीं एक यूजर ने लिखा- मैच जरूरी है भाई।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: रेलवे ट्रैक के पास खड़ी होकर फोटो खिंचवा रही थी महिला, ट्रेन आई फिर भी नहीं हटी तो ड्राइवर ने मार दी लात

बैंक में पैसा जमा करने के लिए महिला ने भरा फॉर्म, मगर लिख दी ऐसी बात कि Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement