Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. IIT पास आउट शख्स ने Tinder पर शेयर किया अपना अकेडमिक अचिवमेंट्स, लोग बोले - क्या फायदा, लड़की अभी भी खोज रहा तू...

IIT पास आउट शख्स ने Tinder पर शेयर किया अपना अकेडमिक अचिवमेंट्स, लोग बोले - क्या फायदा, लड़की अभी भी खोज रहा तू...

एक IITian ने टिंडर पर लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए अपने बायो में अपने अकेडमिक अचिवमेंट्स के बारे में लिखा। जिसे देख लोग उसे ट्रोल करने लगे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 12, 2024 9:56 IST
टिंडर प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टिंडर प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट

डेटिंग के लिए आज कई ऐप्स मौजूद हैं। जहां लोग खुद को दूसरों से अलग दिखाने के लिए अपने बायो में कई ऐसी चीजें लिखते हैं। जिन्हें देख लड़कियां आसानी से इम्प्रेस हो जाएं। लेकिन हाल में एक शख्स ने अपने टिंडर प्रोफाइल के बायो में जो कुछ भी लिखा उसे देख पता नहीं कितनी लड़कियां इम्प्रेस हुईं लेकिन सोशल मीडिया पर भाई साहब को ट्रोल जमकर किया गया। इनके प्रोफाइल ने टिंडर पर चल रहे डेटिंग गेम को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।

दरअसल, ये बंदा IIT पास आउट छात्र है और इसने अपनी व्यक्तित्व से जुड़ी बातों को शेयर करने के बजाय अपने अकेडमिक अचिवमेंट्स के बारे में लिखा। अब इस शख्स के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट एक एक्स यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने टिंडर प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "इन IIT के बेवकूफों को डेटिंग साइट्स का इस्तेमाल करने से प्रतिबंधित कर देना चाहिए। LinkedIn नहीं Tinder है ये (यह Tinder नहीं है, यह LinkedIn है)"

शख्स ने टिंडर पर शेयर किया अपना अकेडमिक अचिवमेंट्स

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से पता चला कि IIT पास आउट उस बंदे ने Tinder पर अपने हाई स्कूल के परसेंटेज समेत अभी वह कहां नौकरी कर रहा है, उन सबका डिटेल अपने प्रोफाइल के बायो में लिखा है। बंदे ने बताया कि उसके क्लास 10th में 94% मार्क्स आए थे। 12th में 99.5% मार्क्स थे। उसने JEE मेन्स में 1027वां रैंक हासिल किया था। जबकि JEE एडवांस में उसकी रैंक 42वीं थी। बंदे ने यह भी बताया कि उसे NTSE और KVPY छात्रवृत्ति भी मिली है। IIT बॉम्बे से उसने कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में B.tech किया है। आगे वह अपने प्रोफ़ाइल में Infosys में जॉब करने का बताया है। बंदे ने लास्ट में अपनी हाइट भी बताई है जो 5 फुट 10 इंच है।

लोगों ने कमेंट कर लिए शख्स के मजे

शख्स के इस वायरल पोस्ट को 4 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा और 9 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कुछ लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा- "भाई इतना कुछ करने के बाद भी लड़की नहीं है तेरे पास। दूसरे ने लिखा- सच में इन जैसे लोगों के लिए तो टिंडर बिल्कुल भी नहीं है। तीसरे ने लिखा-  भाई इतने में तो तेरी शादी हो जाएगी। घर वालों को बोल के अरेंज मैरिज कर लो, यहां इसके बाद भी कुछ नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

लहंगा, चोली और हेलमेट पहने शख्स ने रेलवे स्टेशन पर किया डांस, वायरल Video पर देख भड़के लोग

"शक्ल से तो तू छपरी लग रहा है...", हेयर कट को लेकर Delhi Metro में भिड़े दो लड़के, बाद में सरदार जी ने संभाला मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement