Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. हसबैंड को चीट कर रही थी महिला, बेबी शॉवर पार्टी में पति ने रिश्तेदारों को दिखाया पत्नी की काली करतूतों का Video

हसबैंड को चीट कर रही थी महिला, बेबी शॉवर पार्टी में पति ने रिश्तेदारों को दिखाया पत्नी की काली करतूतों का Video

एक पति को उसकी बीवी के दूसरे शख्स के साथ रिश्ते के बारे में पता चल गया। जिसके बाद उसने शॉवर पार्टी में सभी रिश्तेदारों के सामने अपनी बीवी की सारी पोल पट्टी खोलकर रख दी। उस शख्स की बीवी ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसके बेबी शॉवर पार्टी में कुछ ऐसा हो जाएगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 25, 2024 17:04 IST
पति का वकील महिला का वीडियो रिश्तेदारों को दिखाते हुए- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पति का वकील महिला का वीडियो रिश्तेदारों को दिखाते हुए

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं, जिसमें किसी की पत्नी या पति उसे धोखा देते रंगे हाथों पकड़ा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को उसकी पत्नी कई दिनों से धोखा दे रही थी। शख्स को इस बात की जानकारी लग गई और उसने अपनी पत्नी के खिलाफ सबूत इकट्ठे करने शुरू कर दिए। सबूत के तौर पर उसे उसकी पत्नी का एक MMS भी मिला।   जब पत्नी अपने दूसरे आशिक से प्रेग्नेंट हुई तो उसने वह बच्चा अपने पति का बता दिया। समय बीता और प्रेग्नेंसी का सातवां महीना आ गया। गोदभराई की रस्में शुरू हो गईं। बच्चे के स्वागत के लिए बेबी शॉवर पार्टी भी रखी गई। तब तक पति के पास अपनी बेवफा बीवी को छोड़ने के लिए पर्याप्त सबूत हो गए थे। फिर वह समय आया जब बेबी शॉवर पार्टी में पति ने अपनी पत्नी की पोल खोल कर रख दी।

पति ने रिश्तेदारों के सामने पत्नी की पोल खोलकर रख दी

पति उस बेबी शॉवर पार्टी में अपने वकील के साथ पहुंचता है और वह सबके सामने यह ऐलान करता है कि यह बच्चा उसका नहीं है। यह सुनकर पार्टी में आए रिश्तेदार हक्के-बक्के रह जाते हैं। फिर पति अपनी पत्नी की कुछ प्रेग्नेंसी रिपोर्ट और उसकी DNA रिपोर्ट सबके सामने रखता है। जिसमें यह बताया गया था कि यह बच्चा उसका नहीं है। पत्नी अपनी पोल खुलते देख हैरान रह जाती है। पार्टी में आए रिश्तेदार महिला की तरफ हीन भावना से देखना शुरू कर देते हैं और उस पर सवाल उठाना शुरू कर देते हैं। अपनी पोल खुलते देख महिला बेचैन हो जाती है। वहीं, उसका पति वहां पर आराम से खड़े होकर लोगों को अपनी पत्नी की सच्चाई के बारे में बताते रहता है।

19 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

इसके बाद पति का वकील अपने लैपटॉप में पत्नी के किसी दूसरे शख्स के साथ MMS रिश्तेदारों को दिखाने लगता है। MMS में महिला अपने प्रेमी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही थी। महिला का प्रेमी भी उस बेबी शॉवर पार्ट में अपनी पत्नी के साथ पहुंचा हुआ था। जिसे महिला का पति खींचकर सबके सामने ले आता है और सबको बताता है कि ये बच्चा इसी शख्स का है। जब महिला का प्रेमी पकड़ा जाता है तो वह सबसे अपना मुंह छुपाते हुए वहां से निकलने की कोशिश करने लगता है। लेकिन पार्टी में आए नाराज रिश्तेदार उसे पकड़ लेते हैं और उसे सबक सिखाना शुरू कर देते हैं। जैसे-तैसे महिला का प्रेमी वहां से अपनी जान बचाकर भागता है। इधर, पति भी अपनी पत्नी के साथ अपना रिश्ता तोड़कर चल देता है और उसकी पत्नी उसे मनाने के लिए उसके पीछे-पीछे जाने लगती है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @crazyclipsonly नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 19 मिलियन लोगों ने देखा और 73 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Bike के पहिए में फंसा दुपट्टा, हादसा हो उससे पहले देवदूत बनकर पहुंचा युवक, देखें Video

Video: खूब तैयारी के साथ बैटिंग करने क्रीज पर आया था बल्लेबाज, पहले ही बॉल पर आउट होकर लौटा पवेलियन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement