Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गांव के मेले में पति ने पत्नी संग डांस करते बनाया Video, देखकर लोग बोले- 'छपरा जिला में छपरी'

गांव के मेले में पति ने पत्नी संग डांस करते बनाया Video, देखकर लोग बोले- 'छपरा जिला में छपरी'

एक शख्स ने मेले में जाकर अपनी पत्नी के साथ वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उसकी क्लास लगा दी।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 17, 2024 14:03 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेले में डांस का शख्स ने बनाया वीडियो

आजकल रील बनाने का चलन काफी बढ़ गया है। लोगों को जहां भी मौका मिलता है, वो अपनी रील या फिर वीडियो बनाने लग जाते हैं। जो लोग अच्छी रील या फिर अच्छा वीडियो बनाते हैं, उन्हें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स उसकी तारीफ करते हैं मगर अधिकतर लोग या तो खतरनाक स्टंट करते हुए रील बनाते हैं या फिर अजीब डांस करते हुए अपनी रील बनाते हैं। और जब उनकी रील सोशल मीडिया पर लोग देखते हैं तो कमेंट सेक्शन में कमेंट करके उनकी क्लास लगा देते हैं। अभी कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आ रहा है।

शख्स की रील सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे गांव के मेले का है। मेले में काफी लोग घुमने के लिए गए हैं। वहीं एक शख्स अपनी पत्नी के साथ भी गया हुआ है और वो 360 डिग्री सेल्फी बूथ पर जाकर गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है। शख्स की पत्नी तो बूथ पर सिर्फ खड़ी है लेकिन वह आदमी वहां उछल कर मजे से डांस कर रहा है। डेढ़ मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों ने उसकी क्लास लगा दी। लोगों के कमेंट जानने से पहले आप एक बार वीडियो को देख लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये रील्स वाला चलन अब गांव तक पहुंच गया है, मेले में पति पत्नी का अनोखा रील।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 50 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- छपरा जिला में छपरी। दूसरे यूजर ने लिखा- इस छपरी के शर्ट के अंदर ततैया छोड़ देना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- चिम्पैंजी लग रहा है। चौथे यूजर ने लिखा- कर ये रहा है, शर्म मुझे लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत बड़ी बीमारी हो गई है ये तो।

ये भी पढ़ें-

भारत एक जुगाड़ प्रधान देश है! गांव की दुकान पर लगा कैमरा देख आप खुद कहेंगे यह बात, देखें Video

SaReGaMaPa Finalist स्नेहा भट्टाचार्य का ट्रेन में गाना गाने का Video हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement