Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पति और पत्नी में बालकनी तोड़ लड़ाई हुई, आगे फिर कुछ हुआ ऐसा कि जानकर हो जाएंगे दंग

पति और पत्नी में बालकनी तोड़ लड़ाई हुई, आगे फिर कुछ हुआ ऐसा कि जानकर हो जाएंगे दंग

बालकनी में एक महिला और एक पुरुष नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर लगता है कि ये लड़ रहे हैं।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 22, 2023 23:38 IST
Fell down from the balcony.- India TV Hindi
Image Source : TWITTER|@CATCHUPNETWORK बालकनी से नीचे गिरे।

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज कई वीडियोज देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप सोचेंगे कि आखिर हो क्या रहा था? वीडियो को जो भी देख रहा है हैरान हो जा रहा है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

बालकनी पर जमकर हुई लड़ाई 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बालकनी में एक महिला और एक पुरुष नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर लगता है कि ये लड़ रहे हैं। दोनों लड़ने में इतने बेकाबू हो जाते हैं कि नीचे गिर जाते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों बालकनी की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर जाते हैं। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों को गंभीर चोटें आई होंगी। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि महिला और पुरुष गिरने के बाद उठ नहीं पा रहे हैं। वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर वाहनों की आवाजाही हो रही है।

यूजर्स ने पूछा कि जिंदा है या मर गए? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दोनों क्यों लड़ रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि क्या सच में दोनों लड़ रहे हैं या कोई और काम कर रहे थे? वहीं एक यूजर ने लिखा कि दोनों जिंदा हैं या मर गए। इस वीडियो पर यूजर्स के रिप्लाई काफी हैरान कर देने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement