Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. एकता की मिसाल; ट्रेन में यात्री का पैर फंसा तो लोगों ने मिलकर कर दिया कमाल, गाड़ी को धक्का मार कर दिया टेढ़ा

एकता की मिसाल; ट्रेन में यात्री का पैर फंसा तो लोगों ने मिलकर कर दिया कमाल, गाड़ी को धक्का मार कर दिया टेढ़ा

ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक शख्स का पैर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस जाता है। जिसके बाद वह अपने पैर को निकालने की खूब कोशिश करता है पर वह अपने पैर को नहीं निकल पाता है। इसके बाद उसकी मदद के लिए लोग इकट्ठा होते हैं और ट्रेन को उठाकर टेढ़ा कर देते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 10, 2024 11:54 IST
लोगों ने मिलकर ट्रेन को उठा दिया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लोगों ने मिलकर ट्रेन को उठा दिया

कई बार ऐसा होता है कि थोड़ी सी लापरवाही की वजह से लोग ट्रेन की पटरी के नीचे आ जाते हैं और अपनी जान गंवा बैठते हैं। लेकिन आज हम आपको जो चीज दिखाने और बताने जा रहे हैं। उसमें मामला थोड़ा सा अलग है। इस अनोखे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में तो पहले आप थोड़े परेशान से हो जाएंगे लेकिन कुछ देर बाद इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर सुखद मुस्कुराहट जरूर आएगी। 

लोगों ने साथ मिलकर उठा दी ट्रेन

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक शख्स ट्रेन में चढ़ने के लिए प्लेटफॉर्म पर खड़ा है। तभी अचानक से उसका पैर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस जाता है। शख्स अपना पैर निकालने की पूरी कोशिश करता है। लेकिन वह अपना फंसा हुआ पैर ट्रेन से नहीं निकाल पाता है। शख्स को मुसीबत में फंसा देख एक अन्य यात्री मदद के लिए आता है। वह दूसरे लोगों को भी मदद के लिए इशारे से बुलाता है। जिसके बाद थोड़ी ही देर में देखते ही देखते 100 से भी ज्यादा लोग मदद के लिए आगे आ जाते हैं और सभी लोग मिलकर ट्रेन को धकेलने लगते हैं। लोगों के धक्के देने की वजह से ट्रेन थोड़ी से टेढ़ी हो जाती है। जिसके बाद शख्स अपने पैरों को बाहर निकाल लेता है। 

वीडियो देख लोगों ने कहा - एकता में ताकत होती है

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सच कड़वा है नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो ऑस्ट्रेलिया के पर्थ का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देख यूजर्स लोगों की एकता की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ये है एकता की ताकत। दूसरे ने लिखा- अगर हम मिलकर काम करें तो हम इस दुनिया को सबसे अच्छी जगह बना सकते हैं। तीसरे ने लिखा- संगठन में शक्ति है।     

ये भी पढ़ें:

मक्का मदीना में काबा के सामने बुर्का पहन महिला ने किया डांस, वायरल हुआ Video तो भड़के लोग

बस इतना ही अमीर बनना है! शख्स ने कर डाला बोलेरो की दुर्गति, गाड़ी के अंदर मिट्टी ढोने का Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement