Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. वाइफ को कैसे करें खुश, शख्स ने Video शेयर कर बताया शानदार Idea

वाइफ को कैसे करें खुश, शख्स ने Video शेयर कर बताया शानदार Idea

बीवियों को खुश कैसे करें, इसका एक बेहतरीन उपाय एक शख्स ने वीडियो शेयर कर बताया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को देखें क्या पता आपको इससे कुछ मदद मिल जाए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 27, 2024 10:37 IST
अपनी पत्नी के साथ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपनी पत्नी के साथ शख्स

मर्द अक्सर अपनी बीवियों से परेशान रहते हैं। उनके जीवन का सबसे बड़ा रहस्य ये है कि आखिर उनकी बीवी को चाहिए क्या? आखिर उन्हें खुश रखने के लिए क्या किया जाए, जिससे उन्हें कम से कम इस बात का संतोष हो कि वे बिल्कुल सही इंसान के साथ हैं। इन्हीं सारी दुविधाओं का हल एक शख्स ने खोज निकाला है। जिसे उसने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिये शेयर किया है।

शख्स ने पत्नी को खुश रखने का दिया गुरुमंत्र

वीडियो में शख्स अपनी पत्नी के साथ ही दिख रहा है और उसकी बीवी वाकई उसके साथ खुश दिख रही है और प्यार से उसका हाथ पकड़कर चल रही है। वीडियो में शख्स यह कहते हुए नजर आ रहा है कि, "काफी सारे लोग अपनी बीवियों के बारे में उल्टा-सीधा, जो मर्जी वो बोलते रहते हैं। इनकी रिस्पेक्ट करा करो। इनकी छोटी-छोटी बातों को इज्जत दिया करो। ये लोग हैं तभी हमलोग इनके साथ रह पाते हैं। हमारा घर परिवार इन्हीं की वजह से चलता है सारा। फिर वह शख्स अपनी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोलता है और उसे आराम से कार में बैठने के लिए बोलता है। 

गिरगिट की तरह पति ने बदला रंग

पत्नी के कार में बैठते ही पति का सुर बदल जाता है और वह ये कहने लगता है कि, "भाई साहब ये बिल्कुल क्लेश है क्लेश, परेशान कर रखा है, सुबह-शाम, दिन-रात क्लेश करना इसका काम है। अभी गाड़ी लेकर जा रहा हूं, जी करता है कि 200 की स्पीड में गाड़ी भगाउं और चलती गाड़ी से नीचे कूद जाऊं। बहुत परेशान कर रखा है यार।" इसके बाद शख्स खुद कार का दरवाजा खोलकर कार में बैठ जाता है और एक बार फिर से वह अपनी पत्नी के सामने उसकी तारीफ में जुट जाता है। वह अपनी वाइफ की तरफ देखते हुए बोलता है कि अब आप लोगों को यह समझ में आ गया होगा इसलिए आप अपनी बीवियों की इज्जत करा करों। खुश रखा करों इनको छोटी-छोटी बातों में, जो इनको चाहिए इन्हें लाकर दिया करो।"

लोगों को खूब पसंद आया यह वीडियो

वीडियो देख ये बात तो साफ समझ में आ गया कि आखिर वाइफ को कैसे खुश रखा जा सकता है। सुखी सफल वैवाहिक जीवन का राज यहीं है कि कब, कहां आपको क्या बोलना है इस बात का ध्यान जरूर रखना चाहिए। वीडियो को @HasnaZaruriHai नामक एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने भी कमेंट कर इसे सबसे अच्छा उपाय बताया है।

ये भी पढ़ें:

Video: क्या पागलपन है! मरी हुई व्हेल मछली के शरीर पर नाचते हुए दिखे लोग, लोगों ने कमेंट कर चेताया

Delhi Metro में फिर सीट के लिए मचा बवाल, महिला से भिड़ गया बुजुर्ग, लगा गाली देने, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement