Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दो वक्त की रोटी के लिए कितनी मेहनत कर रहा है स्पाइडरमैन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दो वक्त की रोटी के लिए कितनी मेहनत कर रहा है स्पाइडरमैन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 23, 2024 8:03 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। डांस, लड़ाई, अश्लीलता, अजीब हरकत जैसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़ाई-झगड़ा नहीं बल्कि हंसा देने वाला नजारा देखने को मिला। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या देखने को मिला और साथ ही लोगों के रिएक्शन भी बताते हैं।

स्पाइडरमैन को ऐसे कभी देखा है?

आपने अगर कभी मार्वल की फिल्में देखी हैं तो आप स्पाइडमैन के बारे में तो जानते ही होंगे। स्पाइडरमैन मार्वल फिल्मों का एक सुपरहीरो है जो मुसीबत पड़ने पर लोगों को बचाने का काम करता है। लेकिन सोचिए अगर वहीं स्पाइडरमैन आपको बर्तन बेचता नजर आ जाए तो कैसा लगेगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहन लिया है और बाइक पर बर्तन बेचने के लिए जाता हुआ नजर आ रहा है। शख्स बाइक चला रहा है और पीछे सभी बर्तन लदे हुए हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BabaXwale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस बेरोजगारी में दो वक्त की रोटी के लिये क्या क्या नही करना पड़ रहा है स्पाइडरमैन को।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- स्पाईडरमैन को ट्विटर चलाना सिखा दो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये लोग क्या कर रहे हैं, नॉर्मल कपड़े भी डाल सकते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- मकड़ी का जाला निकालने से घर नहीं चलता।

ये भी पढ़ें-

एक AC से दो कमरों को ठंडा करने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, Video देख लोग बोले- 'काम नहीं करेगा'

मुंबई की बारिश में फंसे Wolverine और Deadpool, Video देख लोग बोले - ‘आपकी सुपरपावर भी ये हालात नहीं बदल सकते’

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement