Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. क्या आपने देखा अम्मा का वायरल Dance? इंटरनेट यूजर्स तो Video देखकर कर रहे हैं तारीफ

क्या आपने देखा अम्मा का वायरल Dance? इंटरनेट यूजर्स तो Video देखकर कर रहे हैं तारीफ

अभी सोशल मीडिया एक अम्मा के डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग भी उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग मजेदार कमेंट करके मजे ले रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 15, 2024 13:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो अप्लोड होते हैं। अब जितने वीडियो अप्लोड होते हैं, वो सारे तो वायरल नहीं होते मगर जो भी वीडियो वायरल होते हैं वो कमाल के होते हैं। वायरल होने वाले वीडियो में ऐसे-ऐसे नजारे दिखते हैं, जो आमतौर पर शायद ही लोगों को नजर आते हों। मेट्रो, बस, सड़क, पार्क सहित ना जाने कितने ही जगहों के वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। और अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने तो वायरल होने वाले वीडियो देखे ही होंगे। लेकिन अगर आपने वायरल वीडियो नहीं देखे हैं और आपको अंदाजा नहीं है कि किस तरह के वीडियो वायरल होते हैं, तो फिर यह खबर आप तो जरूर पढ़िएगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

इंस्टाग्राम पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद निश्चित तौर पर आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है एक दादी अम्मी जिन्होंने काला चश्मा पहना हुआ है, वो गाने पर डांस कर रही हैं। अम्मा कोई प्रोफेशनल डांसर तो नहीं हैं मगर उन्हें इस उम्र में जो भी स्टेप्स समझ में आ रहे हैं, वो उसी को खुशी से कर रही हैं। दादी के इस प्यारे से डांस के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को देखिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dramebaazchhori99 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 18 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने तारीफ में लिखा- इनका प्रयास काबिल-ए-तारीफ है। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह दादी बहुत बढ़िया। वहीं कुछ यूजर्स मजे लेते हुए मजेदार कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- इस उम्र में दादी को इंस्टा के बारे में किसने बता दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- भजन कर लो अम्मा। एक अन्य यूजर ने लिखा- दादी को इंस्टाग्राम डाउनलोड करके किसने दे दिया?

ये भी पढ़ें-

स्टंटबाजी से लड़की इम्प्रेस करने निकला था शख्स मगर अगले ही पल हो गया उसका 'मोय-मोय', देखें वायरल Video

नेशनल हाईवे के बीचोबीच दिखा हैरान कर देने वाला नजारा, Video देखकर आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement