Thursday, July 04, 2024
Advertisement

ये देखो बाबा के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों संग किया कैसा व्यवहार, कैमरे पर झपट्टा मारकर Video बनाने से रोका

अभी एक वीडियो सामने आया जिसमें बाबा के कुछ सुरक्षाकर्मी लोगों के साथ गलत व्यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक शख्स के कैमरे पर हाथ मारकर उसे वीडियो बनाने से रोका।

Reported By : Pawan Nara Edited By : Adarsh Pandey Updated on: July 03, 2024 11:15 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाथरस में बाबा के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को वीडियो बनाने से रोका

हाथरस हादसा के बारे में तो आप सभी ने सुना और पढ़ा होगा। जिन लोगों को इस हादसे के बारे में नहीं उन्हें बता दें कि हाथरस में एक सत्संग के दौरान बड़ा हादसा हुआ। मंगलवार यानी 2 जुलाई को हाथरस में एक सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। इस हादसे में अब तक 121 लोगों की मौत की सूचना मिली है। अब इस हादसे से पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बाबा के सुरक्षाकर्मी वहां सत्संग सुनने के लिए पहुंचे लोगों के साथ गलत व्यवहार करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

लोगों को वीडियो बनाने से रोका

सत्संग का जो वीडियो हमारे सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कुछ लोगों ने एक शख्स को पकड़ा हुआ है। उसके आसपास बाबा के कुछ सुरक्षाकर्मी भी खड़े हैं। जिस शख्स को सुरक्षाकर्मियों और लोगों ने पकड़ा है, वीडियो में उसे चोर बताया जा रहा है। इसी दौरान वीडियो में अचानक आवाज आती है कि, 'बंद कर ले यार।' इसके बाद एक सुरक्षाकर्मी जिसके सिर पर हरे रंग की टोपी है और उसने नीले और काले रंग का जैकेट पहना हुआ है, वो कैमरे पर हाथ मारकर उस शख्स को वीडियो बनाने से रोक देता है।

यहां देखें वह वीडियो

हाथरस में अभी भारी पुलिस बल तैनात

सत्संग में हुए इस हादसे के बाद वहां भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। PAC के तीन कमांडेंट हाथरस घटना स्थल पहुंचे हुए हैं। आगरा, एटा, अलीगढ़ से PAC कंपनियां हाथरस पहुंची हैं। इसके अलावा NDRF और SDRF की 2 कंपनियां भी मौके पर हैं। हाथरस में हुए मौतों की घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: स्कूटी पर बच्चे के साथ रेलवे ट्रैक पार कर रही थी महिलाएं तभी आ गई ट्रेन, फिर जो हुआ...

पहाड़ और झरनों के बीच रफ्तार भरती दिखी भारतीय रेल, मनमोहक Video शेयर कर रेलवे ने दिखाया अपना सुहाना सफर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement