Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इससे खतरनाक जुगाड़ किसी ने देखा है? Video देखकर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

इससे खतरनाक जुगाड़ किसी ने देखा है? Video देखकर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

एक नए जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका पूरी तरह से हैरान होना तय है। अब शख्स ने ऐसा क्या जुगाड़ किया है, इसे जानने के लिए वीडियो को देखना होगा।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 12, 2024 20:51 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है। उसमें भी जब हम भारत के लोगों की बात करें तो ये सबसे आगे होंगे। हमारे देश में अधिकतकर लोग जुगाड़ पर रहने वाले मिलेंगे। हर गली और मोहल्ले में 2-4 लोग ऐसे होंगे जिन्हें आप बस अपनी दिक्कत बता दीजिए और कुछ समय दे दीजिए और फिर आपके सामने ऐसा जुगाड़ पेश होगा जिसे देखकर आप भी हिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव रहते हैं तो फिर आपको तो पता ही होगा कि लोग कैसे-कैसे जुगाड़ करते हैं। हर कुछ दिनों में तो जुगाड़ के ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

शख्स ने कैसा जुगाड़ किया?

आप सभी ने तेल का कनस्तर तो देखा ही होगा। जी हां, वही कनस्तर जिसमें सरसो का तेल आता है। हर इंसान इसमें से तेल निकालने के बाद कनस्तर फेंक देता है। मगर एक शख्स ने इसका गजब का जुगाड़ बैठा लिया। उस शख्स ने कनस्तर को काटते हुए एक कूलर की बॉडी बना दी। इसके बाद उसने इसके अंदर छोटा पंखा, मोटर और घास, सब लगा दिया। इसके बाद वह उस जुगाड़ वाले कूलर को चलाता है। वीडियो में नजर आता है कि यह जुगाड़ वाला कूलर गजब चल भी रहा है और इसी कारण वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @MansaRajasthani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 33 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इससे खतरनाक जुगाड़ देखा हो तो बताना, पीपे का सदुपयोग, कूलर का काम और गर्मी से आराम।'

ये भी पढ़ें-

रेलवे स्टेशन से चलते हुए एयरपोर्ट पहुंचा रील्स का काफिला, Video देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

आयला सेम टू सेम! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धू मूसेवाला का हमशक्ल, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement