Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Video: फिल्मों में भी नहीं देखी होगी ऐसी Bike, बंदे ने बाइक को मॉडिफाई करवा कर बना दिया भूत

एक शख्स ने अपनी बाइक को ऐसे मॉडिफाई कराया कि लोगों की नजरें अब उसकी बाइक से हट ही नहीं रही हैं। लड़के ने अपने स्प्लेंडर बाइक को कुछ ऐसे मॉडिफाई करवाया कि अब वह बाइक कम भूत ज्यादा लग रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 03, 2024 23:42 IST
मॉडिफाई की हुई बाइक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मॉडिफाई की हुई बाइक

गाड़ियों में मॉडिफिकेशन का चलन दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहा है। सड़क पर आपको एक से के मॉडिफाई की हुई गाड़ियां दौड़ती हुई दिख जाएंगी। कई लोगों को अपनी गाड़ियों को मॉडिफाई कराने का इतना शौक होता है कि वे लोग गाड़ी के साइलेंसर से लेकर हेडलाइट और यहां तक की गाड़ी की बॉडी भी बदलवा देते हैं। अधिकतर ऐसे शौक बाइक राइडर्स के होते हैं। जो अपनी बाइक को कूल बनाने के लिए मॉडिफिकेशन करा देते हैं।

बाइक मॉडिफाई करवा कर बना दिया भूत

हाल में ऐसे ही एक बाइक के मॉडिफिकेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक के मालिक ने अपनी बाइक को ऐसे मॉडिफाई करवाया है कि लोगों की नजरें उसकी बाइक से हटेंगी ही नहीं। मॉडिफिकेशन की गई बाइक हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक है। जिनके पहियों को निकालकर उनमें छोटे पहिए लगा दिए गए हैं। ये मॉडिफिकेशन इतना गजब का है कि ऐसी बाइक की कल्पना फिल्मों में भी नहीं की गई होगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक को मॉडिफाई करवा कर एक घोस्ट लुक दिया गया है। जो अब देखने बाइक कम भूत ज्यादा लग रही है। इस बाइक को अगर कोई रात में लेकर सड़क पर निकल जाए तो इसे देखकर राह चलते लोगों की हवा निकल जाएगी। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में इस अद्भुत मॉडिफिकेशन को देख लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कहा रहा है कि ऐसी बाइक तो बॉलीवुड वाले भी नहीं बना पाएंगे। तो कोई कह रहा है कि ऐसा मॉडिफिकेशन आज तक उन्होंने कभी नहीं देखा। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @aryantyagivlogs नाम के पेज से शेयर किया गया है।

मॉडिफिकेशन को लेकर देश में हैं कौन से नियम

बता दें कि बाइक मॉडिफिकेशन के लेकर हमारे देश में कुछ नियम भी हैं जिनका ख्याल हमें अपनी बाइक्स को मॉडिफाई कराने से पहले रखना चाहिए। जैसे कि सबसे पहले तो आपको अपनी बाइक मॉडिफाई कराने से पहले क्षेत्रिय परिवहन कार्यालय से अनुमति लेनी होगी। मॉडिफिकेशन के दौरान अपनी गाड़ी में उन्हीं पार्ट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं जो ऑटोमोटिव रिसर्च अथॉर्टी ऑफ इंडिया (ARAI) से अप्रूव्ड हो।

ये भी पढ़ें:

Electric Scooters से भरी ट्रक में लगी आग, एक साथ धू-धू कर जल गईं सारी गाड़ियां, देखें ये Video

VIDEO: चुनाव प्रचार करने गए तेजश्वी यादव से पहले महिला ने मांगा Kiss, फिर किया 1000 रुपए की डिमांड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement