Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: शादी वाले दिन लाल जोड़े में स्टेज पर पहुंच गई दूल्हे की प्रेमिका, विवाह करने के लिए दुल्हन को लगी मारने

Video: शादी वाले दिन लाल जोड़े में स्टेज पर पहुंच गई दूल्हे की प्रेमिका, विवाह करने के लिए दुल्हन को लगी मारने

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के स्टेज पर दूल्हे की प्रेमिका शादी के जोड़े में आ गई और दुल्हन के साथ मारपीट करने लगी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 12, 2024 19:26 IST
आपस में मारपीट करती दूल्हे की प्रेमिका और दुल्हन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आपस में मारपीट करती दूल्हे की प्रेमिका और दुल्हन

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के स्टेज पर अचानक से दूल्हे की प्रेमिका पहुंच जाती है। जिसके बाद दुल्हन और प्रेमिका के बीच जमकर लड़ाई होती है। वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। वहीं, कई लोग वीडियो देखने के बाद दूल्हे के खूब मजे ले रहे हैं।

प्रेमिका और दुल्हन के बीच हाथापाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं, तभी अचानक से दूल्हे की प्रेमिका शादी के जोड़े में स्टेज आ धमकती है। जिसे देख दूल्हा बहुत हैरान-परेशान हो जाता है। तभी प्रेमिका और दुल्हन के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। मामला हाथापाई और गाली गलौज तक पहुंच जाता है। वहीं, शादी में मौजूद लोगों को समझ में नहीं आता कि ये सब क्या हो रहा है। इधर, स्टेज पर खड़े कुछ लोग दुल्हन और दूल्हे की प्रेमिका के झगड़े को शांत करवाते हुए नजर आते हैं।  

वीडियो देख लोग लेने लगे दूल्हे के मजे

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनिता शर्मा नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 95 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि वीडियो देखने के बाद तमाम लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने दूल्हे के मजे लेते हुए लिखा- गजब हो गया, एक जामुन के लिए इतना बड़ा युद्ध हो गया। दूसरे ने लिखा- लग रहा है कि दूल्हे के पास सरकारी नौकरी है तभी दोनों लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

"इतनी मैं नहीं सुनता...", जयमाल के वक्त भड़की दुल्हन स्टेज पर ही लेने लगी क्लास, फिर दूल्हे ने झटपट तोड़ी शादी

लखनऊ की रिवॉल्वर रानी, हाथ में पिस्टल लहराते हुए लड़की ने बनाया रील, Video देख एक्शन में आई UP Police

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement