Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दुल्हन की ऐसी एंट्री से हैरान हुआ दूल्हा, मेहमानों के सामने किया ऐसा इशारा

दुल्हन की ऐसी एंट्री से हैरान हुआ दूल्हा, मेहमानों के सामने किया ऐसा इशारा

परिवार दुल्हन के सपने को पूरा भी करते हैं। जैसा कि इस वीडियो में दुल्हन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 18, 2023 19:19 IST
The wedding video went viral on social media- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MINI_INFLUENCERS31 शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

हम अपनी शादियों को यादगार बनाने के लिए हर रीति-रिवाजों को पूरा करते हैं ताकि शादी में कोई कमी न रह जाए। दूसरी तरफ दुल्हन अपनी एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड रहती है कि उसकी एंट्री फिल्मी दुनिया की तरह हो। ऐसे में परिवार दुल्हन के सपने को पूरा भी करते हैं। जैसा कि इस वीडियो में दुल्हन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।

दुल्हन की एंट्री से दूल्हा हो जाता फ्लैट

एक और सुपर क्यूट ब्राइडल एंट्री जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खूबसूरत रानी गुलाबी लहंगा पहने दुल्हन ने "सइयां दिल में आना रे - वायलोम रीमिक्स" गाने पर मस्ती भरी दुल्हन की एंट्री हो रही होती है। एक भारी अलंकृत लहंगा संभलाते हुए दुल्हन दिल के आकार के लाल गुब्बारों के एक गुच्छा के साथ अपने चेहरे को अपने दूल्हे की ओर ढँकते हुए बढ़ती है। अपने दूल्हे के पास पहुंचने के बाद वह गुब्बारे को हवा में छोड़ती और धैर्यपूर्वक उसका इंतजार कर रहे दूल्हे को अपना सुंदर चेहरा दिखाती है। वीडियो के अंत में दूल्हे को उसकी खूबसूरती की तारीफ करते और अपनी दुल्हन को गले लगाता है। दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों और परिवार के सदस्यों को उनके लिए उत्साहित देखा जा सकता है।

किसने किया वीडियो पोस्ट 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इस खबर के लिखे जाने तक कई हजार लोगों ने वीडियो को देख लिया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दोनों कितने प्यारे दिख रहे हैं। वाकई ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement