Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दूल्हे ने गाया हनी सिंह का गाना, हाथ जोड़कर सुनने लगी महिला, Video देख लोगों ने दामाद को बताया रानू मंडल का बेटा

दूल्हे ने गाया हनी सिंह का गाना, हाथ जोड़कर सुनने लगी महिला, Video देख लोगों ने दामाद को बताया रानू मंडल का बेटा

ससुराल वालों को इम्प्रेस करने के लिए दूल्हे ने कूल बनते हुए हनी सिंह का गाना गाया। दूल्हे के इस टैलेंट को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 09, 2024 12:35 IST
गाना गाते हुए दूल्हे राजा और हाथ जोड़कर सुनती महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाना गाते हुए दूल्हे राजा और हाथ जोड़कर सुनती महिला

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। किसी वीडियो में दुल्हन डांस करते हुए एंट्री लेती दिखती है तो किसी में दूल्हा राजा अपनी होने वाली बीवी के लिए स्टेज पर डांस करके दिखाते हैं। हाल में सोशल मीडिया पर शादी का एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपने ससुराल वालों को इम्प्रेस करने के लिए अपना अनोखा टैलेंट दिखा रहा है। दामाद जी के टैलेंट को देखने के लिए ससुराल वालों की भीड़ लगी हुई है।

दूल्हे का कॉन्फिडेंस देख आप भी हो जाएंगे शरम से लाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा ससुरालियों को इम्प्रेस करने के लिए बड़े ही कूल अंदाज में हनी सिंह का गाना गाकर लोगों को सुना रहा है। दूल्हा चारों तरफ से ससुरालियों से घिरा हुआ है। ससुराल के लोग दूल्हे को इस तरह से घेरकर रखे हैं, जैसे दूल्हा कोई कथा सुना रहा हो। उनमें से कुछ महिलाएं तो हाथ जोड़कर दूल्हे के गाने को सुन रही हैं। इधर दूल्हा हनी सिंह की नकल करते हुए उनके ही स्टाइल में रैप कर रहा है। जहां ससुराल में दूल्हे शरम के मारे कुछ बोलते तक नहीं, वहीं इस दूल्हे के कॉन्फिडेंस की दाद देनी पड़ेगी, जो इतने लोगों के बीच बेझिझक हनी सिंह का गाना गा रहा है।

वीडियो देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी 

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @br_33_memes नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 19 लाख लोगों ने देखा और 86 हजार लोगों ने लाइक किया है। साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर दूल्हे के खूब मजे लिए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- ये तो रानू मंडल का बेटा वायु मंडल है। दूसरे ने कहा- अबे गा तू रहा है शर्म मुझे आ रही है। तीसरे ने लिखा- लाल साड़ी वाली चाची दोनो हाथ जोड़ कर ऐसे बैठी है, जैसे सत्यनारायन प्रभु का कथा चल रहा हो। चौथे ने लिखा- मैं पूरी पुरुष समाज की ओर से आप सभी से माफी मांगता हूं। 

ये भी पढ़ें:

नशे में इच्छाधारी नाग बन पुलिस के पीछे पड़ा शख्स, Video देख लोग बोले - लगता है पुलिसवालों ने इसकी नागमणी ले ली है

मेडल से चूकी बेटी तो पिता ने इस तरह दी हिम्मत, वायरल हो रहा Paris Olympics 2024 का अब तक का सबसे शानदार Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement