Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए भिड़ी बच्चियां, एंग्री क्यूट गर्ल के एक्प्रेशन ने जीता लाखों लोगों का दिल

Video: इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए भिड़ी बच्चियां, एंग्री क्यूट गर्ल के एक्प्रेशन ने जीता लाखों लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर क्यूट सी बच्चियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ये बच्चियां रील बनाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रही हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 08, 2024 16:50 IST
एक दूसरे से लड़ती लड़कियां- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक दूसरे से लड़ती लड़कियां

बच्चे बहुत ही प्यारे होते हैं। वह कुछ भी करें लेकिन उनकी मासूमियत पर कोई भी पिघल जाता है। ऐसी ही दो मासूम बच्चियों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बच्चियों का यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा कि वीडियो को चाहे कितनी बार भी देख लो आपका मन कभी नहीं भरेगा। वीडियो में दोनों बच्चियों को लड़ते हुए देखा जा रहा है। लेकिन इन एंग्री बर्ड्स की क्यूटनेस पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है। आप भी इस वीडियो को देखिए शत-प्रतिशत दावा है कि वीडियो देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा।

बच्चियों की क्यूट फाइट देख नहीं भरेगा आपका मन

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि ये दोनों बच्चियां आपस में बहन लगती हैं और इंस्टाग्राम पर रील बनाने को लेकर एक-दूसरे से लड़ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बच्चियां कैमरे के फ्रेम में आने को लेकर एक दूसरे से हाथापाई कर रही है। उनमें से एक छोटी बच्ची बड़ी वाली को चिकोटी काटते हुए दिखती है। जिसके बाद बड़ी बच्ची उसे धक्का देकर खुद से दूर कर देती है। फिर छोटी बच्ची उसे थप्पड़ लगाने के लिए आती है लेकिन बड़ी बच्ची उसे फिर धक्का देकर खुद से दूर कर देती है। जिसके बाद छोटी बच्ची का तो गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है। छोटी बच्ची गुस्से में बड़ी वाली के गले में पड़े हार को खींचने लगती है।

लोगों को पसंद आया ये वीडियो

यह देख दोनों बच्चियों की मां उनका झगड़ा सलटाने के लिए दौड़ती है और दोनों को एक दूसरे से अलग कर देती है। इसके बाद छोटी बच्ची बड़ी बच्ची को आंख दिखाते हुए फुल स्वैग में डांस करते हुए रील बनाने लगती है। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और करीब 6 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इन बहनों का प्यार अपने चरम पर है! जब इंस्टा रील्स बनाना असल ज़िंदगी के ड्रामा रील में बदल जाए! जब आपके भाई-बहन हों तो स्क्रिप्टेड कंटेंट की क्या ज़रूरत है? लड़ते रहो, बहनों - मनोरंजन का मूल्य अमूल्य है। दूसरे ने लिखा - प्यारी बहनों के बीच प्यारी लड़ाई। तीसरे ने लिखा - भाइयों की लड़ाई होती तो अब तक एक दूसरे को पटक रहे होते।

ये भी पढ़ें:

फोन पर बात करती जा रही थी महिला, पीछे से आया लुटेरा और छीनकर भाग गया मोबाइल, देखें ये Video

बेटी की सुरक्षा के लिए बाप ने उसके सिर पर ही लगवा दिया CCTV, पाकिस्तानी लड़की का Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement