Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर शुरू हुआ रील बनाने का कारोबार, भोजपुरी गाने पर डांस करती लड़कियों का Video हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर शुरू हुआ रील बनाने का कारोबार, भोजपुरी गाने पर डांस करती लड़कियों का Video हुआ वायरल

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां मेट्रो के अंदर डांस कर रही हैं। दोनों लड़कियां भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए रील बनवा रही हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 18, 2024 20:05 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने पर डांस करके लड़कियों ने बनाई रील

दिल्ली में मेट्रो की शुरूआत इसलिए हुई थी ताकि लोगों को सफर में राहत मिले। लोग ट्रैफिक में ना फंसे, पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें इसलिए मेट्रो को बढ़ावा दिया गया। मगर आज के समय में लोगों ने मेट्रो को रील बनाने का एक अड्डा बना दिया है। अभी कुछ समय पहले तक दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे थे जिसमे लोग रील बनाते हुए नजर आ रहे थे। मगर कुछ समय से ऐसे वीडियो वायरल होने बंद हो गए थे। लेकिन अब फिर से ऐसे वीडियो वायरल होने शुरू हो गए हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़कियों ने मेट्रो में बनाई रील

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली मेट्रो का है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मेट्रो के अंदर अच्छी-खासी संख्या में यात्री सफर कर रहे हैं। उन सभी के बीच दो लड़कियां डांस करके अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रही हैं। दोनों लड़कियां भोजपुरी गाने 'समियाना में' पर डांस कर रही हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लु का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हर कोई इस गाने का इस्तेमाल अपने रील में कर रहा है। उसी कड़ी में इन दोनों लड़कियों ने भी इस गाने पर डांस करते हुए रील बनाया। मगर पब्लिक प्लेस में डांस करके रील बनाने के कारण वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shinnuu_09_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- कोई पुलिस से शिकायत करो। दूसरे यूजर ने लिखा- पीछे अंकल को शर्म आ गई मगर इन्हें नहीं आई। तीसरे यूजर ने लिखा- बस इतना ही जिगरा नहीं चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- तुम्हारे मां-बाप तुम्हें मारते नहीं है?

ये भी पढ़ें-

हजार दुश्मन मिल जाए मगर ऐसा मददगार ना मिले, Video देख भन्ना जाएगा आपका भी दिमाग

Clean Shave होकर सरप्राइज देने पहुंचा बेटा मगर पापा ने कर दी कुटाई, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement