Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. वायरल होने के लिए दीदी ने अपनी जान को जोखिम में डाला, Video देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

वायरल होने के लिए दीदी ने अपनी जान को जोखिम में डाला, Video देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

एक लड़की ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट किया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 05, 2024 17:26 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने चलती ट्रेन में किया खतरनाक स्टंट

आज की पीढ़ी में कई लड़के और लड़कियां ऐसे हैं जिनके सिर पर वायरल होने का बुखार चढ़ा हुआ है। और यह बुखार इस कदर चढ़ गया है कि इसके लिए उन्हें अपनी जान की भी कोई परवाह नहीं है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आप इस बात को काफी अच्छे से समझते होंगे। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लड़का या फिर किसी लड़की ने खतरनाक स्टंट किया है। कुछ लोगों की किस्मत अच्छी रही है जो वो बच गए तो वहीं कुछ वीडियो में स्टंट करने वाले घटना का शिकार होते हुए भी नजर आए हैं। अभी एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लड़की ने किया खतरनाक स्टंट

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे चलती ट्रेन के अंदर रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी है। उसने एक पैर को ट्रेन के फ्लोर पर रखा है तो दूसरे पैर को नीचे की सीढ़ी पर रखा हुआ है और हैंडल को हाथों से पकड़कर पीछे की तरफ लटक रही है। ट्रेन अच्छी-खासी रफ्तार में दौड़ रही हैं और ऐसे में लड़की हैंडल पकड़कर लटकते हुए खतरनाक स्टंट कर रही है। इस दौरान अगर उसका हाथ फिसल जाता या फिर वो किसी पोल से टकरा जाती तो उसकी जान भी चली जाती मगर सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लड़की ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की। खैर वीडियो के आखिर में लड़की फिर से ट्रेन के अंदर आती हुई नजर आ रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वायरल होने का बहुत जुनून सवार हो गया है आजकल इन लोगों को।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1700 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद शख्स ने कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन भी दिया है। यूजर ने लिखा- यातायात साधनों में इस प्रकार से वीडियो बनाने और बनवाने वालों पर भी करवाई की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

अम्मा ने सांड का रास्ता रोककर कर दी बड़ी गलती, फिर जो हुआ उसे देख सहम जाएंगे आप, देखें वायरल Video

Video: टीचर्स डे मनाते समय एक छात्र पर भड़क गए गुरु जी, सबके सामने कर दी कुटाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement