Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लड़के का हाथ पकड़कर ले आई लड़की, घुटनों पर बैठी और सबके सामने कर दिया प्रपोज, Video देख जल-भुन गए दिलजले आशिक

लड़के का हाथ पकड़कर ले आई लड़की, घुटनों पर बैठी और सबके सामने कर दिया प्रपोज, Video देख जल-भुन गए दिलजले आशिक

एक लड़की ने फेयरवेल पार्टी के दौरान एक लड़के को सबके सामने घुटने के बल बैठ कर प्रपोज कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 22, 2024 11:42 IST
लड़के को प्रपोज करती हुई लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के को प्रपोज करती हुई लड़की

आमतौर पर आपने देखा होगा कि प्यार का इजहार सबसे पहले पुरुष ही करता है और अपनी दिल की बातों को अपनी पसंदीदा औरत के साथ शेयर करता है। लेकिन अब जमाना बदल गया है। आज लड़कियां भी इतनी कॉन्फिडेंट हो गई हैं कि वे भी अपने प्यार के लिए अपने पसंदीदा मर्द को प्रपोज कर सकती है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को काफी फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया। लड़की का यह प्रपोजल पूरे इंटरनेट पर छा गया। 

लड़की ने फिल्मी स्टाइल में लड़के को किया प्रपोज

वीडियो देखने के बाद जहां कई लोगों को उस लड़के से जलन हुई तो कई लोगों ने इस कपल को उनके आगे के जीवन के लिए बधाई दी। वायरल हो रहा वीडियो एक पार्टी लग रहा है। चूंकि स्कूल में यह पार्टी चल री है तो संभवत: यह एक फेयवेल पार्टी जैसी दिख रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का कुर्सी पर बैठा हुआ है और एक खूबसूरत लड़की लाल साड़ी पहने उसके पास आती है। फिर वह लड़के का हाथ पकड़ती है और उसे खींचकर सबके सामने ले आती है। अपने सभी दोस्तों के बीच लड़के को ले जाकर लड़की घुटनों के बल बैठकर उसे फूल देते हुए प्रपोज कर देती है। वीडियो को बैकग्राउंड में "जरा सी दिल में जगह तू" बज रहा है।

वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे लोग

लड़की के प्रपोज करते ही लड़का शरमाते हुए उसे हां बोलता है और लड़की को बड़ी ही शालीनता से गले लगा लेता है। वहीं, आस-पास खड़े लड़की के सारे दोस्त दोनों के लिए तालियां बजाते हुए चियर करते हैं और उन्हें बधाई देते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @rudrarup_de नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करीब 2 करोड़ लोगों ने देखा और साढ़े 13 लाख के करीब लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम यूजर्स ने कमेंट भी किया है। जहां कई लोगों ने लड़के को बहुत ही किस्मत वाला बताया तो वहीं कई अन्य लोगों ने इस कपल को बधाई दी। जबकि कुछ लोगों को यह वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड लगी। 

ये भी पढ़ें:

Made In China: चिड़ियाघर वालों ने कुत्तों को पेंट कर बना दिया पांडा, Video देख लोग बोले - इसमें भी फर्जीवाड़ा

Video: फैक्ट्री में इस तरह बनती हैं फूलझड़ियां, बनाने का प्रोसेस देख चौंक जाएंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement