Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

जान से बढ़कर है क्या रील? कार चलाते Reel बना रही युवती गाड़ी समेत खाई में जा गिरी, मौत का Video दोस्त के कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

महाराष्ट्र के सांभाजी नगर से रील के दौरान हुए हादसे की एक खबर आ रही है। जहां एक युवती कार चलाते हुए रील बनवा रही थी तभी वह कार लेकर खाई में जा गिरी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Reported By : Saket Rai Written By : Pankaj Yadav Updated on: June 18, 2024 8:36 IST
कार समेत खाई में गिरी युवती- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार समेत खाई में गिरी युवती

रील बनाने का चस्का लोगों को ऐसा लगा है कि उन्हें रील के अलावा कुछ दिख ही नहीं रहा। कई लोग तो जान की बाजी लगाकर रील बनाते हैं सिर्फ सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज और लाइक्स पाने के लिए। वहीं, कई लोग तो रील बनाने के चक्कर में हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से सामने आया है। जहां एक युवती को रील बनाना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा। 

रील बनाते हुए कार समेत खाई में जा गिरी युवती 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा छत्रपति संभाजीनगर जिले के दौलताबाद इलाके के सुलीभंजन के करीब दत्ता मंदिर के पास हुआ। यहां कार में बैठकर एक युवती को रील बनवा रही थी। 23 वर्षीय  युवती ने अभी हाल-फिलहाल ही कार चलाना सीखा था। कार चलाते समय युवती का दोस्त रील बना रहा था। रील बनाते समय वह कार आगे बढ़ने के बजाय पीछे की ओर ले गई और वहीं घाटी में जा गिरी। कार के घाटी में गिरने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

मृतक युवती का नाम श्वेता दीपक सुरवसे बताया जा रहा है। युवती और उसका दोस्त शिवराज संजय मुले दोनों किसी काम से संभाजीनगर से दत्ता मंदिर इलाके में आए थे। इस जगह पर मोबाइल पर रील बनाते समय उसने अपने दोस्त से कहा कि मैं भी कार चला कर देखती हूं लेकिन युवती ने गलती से कार को आगे ले जाने के बजाय रिवर्स गियर में डाल दिया और कार खाई में जा गिरी। वहीं, रील बना रहे उसके दोस्त के मोबाइल में यह पूरी घटना कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

लड़की ने दादाजी की उम्र के 1-2 नहीं बल्कि बनाएं 7-7 बॉयफ्रेंड, पेंशन के पैसों से गर्लफ्रेंड को कराते हैं ऐश

VIDEO: डॉली चायवाले ने मालदीव में समन्दर किनारे लगाई अपनी टपरी, घूमने आए विदेशी पर्यटकों को पिलाई चाय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement