Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. उधर चल रही थी मार-कुटाई, इधर लड़की मस्त होकर बना रही थी रील, Video पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स कि पढ़कर मजा आ जाए

उधर चल रही थी मार-कुटाई, इधर लड़की मस्त होकर बना रही थी रील, Video पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स कि पढ़कर मजा आ जाए

सोशल मीडिया पर शिमला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की लोगों की लड़ाई के बीच में रील बनाते हुए नजर आ रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 29, 2024 23:34 IST
रील बनाते हुए लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील बनाते हुए लड़की

रील बनाने का भूत कई लोगों के सिर पर ऐसे सवार हो गया है कि उन्हें बाकि की दुनिया से कोई लेना-देना ही नहीं है। आज कल तो लोग ऐसे हो गए है कि अगर सड़क पर कोई तड़प रहा है तो लोग उसकी मदद करने के बजाय फोन निकाल कर वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  

लोगों ने कमेंट कर लड़की पर कसा तंज

वीडियो में दिख रहा है कि एक तरफ कुछ लोग आपस में लड़ रहे हैं। बीच सड़क पर भयंकर लड़ाई हो रही है। मगर लोग खड़े-खड़े तमाशा देख रहे हैं। लेकिन इन सबमें भी जो सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात थी, वह ये थी कि इतनी मार-कुटाई के बीच भी एक लड़की कैमरे के सामने आकर रील और व्लॉग बना रही है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग कमेंट कर लड़की पर तंज कसने लगे। वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि दुनिया रहे चाहे ना रहे पर इनका रील बनते रहना चाहिए। कई लोगों ने कहा - लड़की को इस झगड़े से कोई मतलब नहीं है, बस उसका रील वाला कार्यक्रम नहीं रुकना चाहिए। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जो लड़की रील बना रही है, उसके स्क्रिप्ट में ये लड़ाई भी था। 

शिमला का बताया जा रहा है यह वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @iNikhilsaini नाम के यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है - "पिछले 2-3 वर्षों में, शिमला का रिज क्रिंज गतिविधियों के लिए हॉटस्पॉट बन गया है। इस जगह पर रील बनाने वालों ने कब्जा कर लिया है और रोजाना ऐसे बकवास वीडियो बनाए जाते हैं। वीडियो में लड़ाई के दौरान लड़की रील बना रही है। लड़ाई को रोकने की जगह वह इसे वायरल करना चाहती है। स्थानीय प्रशासन से अपील है कि लड़ाई करने वालों और रील बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें।"

ये भी पढ़ें:

VIDEO: ऐसी सुंदर हसीना को भी परेशान कर के रख दिया आइसक्रीम वाले भइया ने, बाद में महिला ने उनकी ही भाषा में सिखाई सबक

वंदे भारत ट्रेन में वेटर ने गलती से परोस दिया नॉनवेज, शख्स ने जड़ा थप्पड़, फिर जो हुआ उसके बाद मांगनी पड़ी माफी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement