Thursday, July 04, 2024
Advertisement

चलती जीप पर युवती ने स्टंट करते हुए बनाया Reel, वायरल Video देख पुलिस ने लिया एक्शन

राजस्थान के अजमेर में एक युवती का जीप से स्टंट दिखाते हुए वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और जीप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 28, 2024 23:14 IST
स्टंट करते हुए लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट करते हुए लड़की

चलती गाड़ियों पर रील बनाने का शौक लोगों को ऐसा लग गया है कि पुलिस के इतनी कार्रवाई करने बाद भी ये रीलबाज रील बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला अजमेर के  क्रिश्चयन गंज थाना अंतर्गत आने वाले वैशाली नगर का है। जहां एक युवती बीच सड़क पर थार जीप का दरवाजा खोलकर स्टंट करते हुए वीडियो बनवा रही थी। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। जिसके बाद पुलिस की वीडियो पर नजर पड़ी और पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए लड़की और जीप के ड्राइवर पर कार्रवाई की। 

रील बनाने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

चलती जीप का दरवाजा खोलकर रील बनाने का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो क्रिश्चयन गंज थाना पुलिस ने टीम बनाकर जानकारी जुटाई। थाना अधिकारी अरविन्द सिंह चारण ने बताया कि सड़क पर लगे CCTV के जरिए उन्होंने जीप का नंबर लिया और गाड़ी के नंबर से जीप के मालिक का पता लगाया गया। पुलिस ने जीप चला रहे युवक उमेश सिंह पुत्र लाल सिं,ह ग्राम मजरा टाटिया, श्रीनगर, जिला अजमेर से पूछताछ की तो उसने रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने जीप ड्राइवर को गिरफ्तार कर धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने लोगों से की अपील    

मामले को लेकर थाना अधिकारी ने आम जन से अपील भी की है। थाना अधिकारी ने लोगों से कहा कि ऐसे वीडियो बनाना, खुद के लिए और राह चलते लोगों के लिए घातक हो सकता है। आपसे आग्रह है कि ऐसे वीडियो न बनाएं और कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे वीडियो बनाना जान जोखिम में डालने के बराबर है।

(अजमेर से राजकुमार वर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

VIDEO: धरती फाड़कर समा गया शख्स, बोला- मां सरस्वती के कहने पर ले रहा हूं भू-समाधि, पुलिस ने बाहर निकाला

Elvish Yadav खोलेंगे ध्रुव राठी की पोल? Video शेयर कर कहा- भाई तुम्हारी टीम में मेरे कई बंदे हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement