Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: रील का ऐसा फितूर कि एक्सिडेंट होने के बाद भी नहीं रुके कदम, नाचती रही लड़की

Video: रील का ऐसा फितूर कि एक्सिडेंट होने के बाद भी नहीं रुके कदम, नाचती रही लड़की

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग अब बस व्यूज और लाइक्स के लिए ही जी रहे हैं। इसके अलावा लोगों को ना कुछ दिखाई दे रहा और ना ही कुछ समझ में आ रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 16, 2024 18:10 IST
एक्सिडेंट के बाद भी नहीं रुकी लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक्सिडेंट के बाद भी नहीं रुकी लड़की

सोशल मीडिया पर रील बनाने की यह बीमारी कई लोगों को खा चुकी है। लोग कुछ व्यूज, लाइक्स और वायरल होने के लिए अश्लीलता का सहारा लेते हैं और समाज में खूब अश्लीलता फैलाते हैं। वहीं, कुछ लोग रील के चक्कर में अपनी जान को खतरे में डाल लेते हैं। लेकिन दिक्कत तो तब हो जाती है, जब इन लोगों की वजह से किसी दूसरे पर जान का खतरा मंडराने लगता है। ऐसे रीलबाज अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालने से पहले एक बार भी नहीं सोचते।

लड़की पर चढ़ा रील का खुमार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। वीडियो में एक लड़की बीच सड़क पर डांस करते-करते रील बना रही है। वहीं, पीछे से दो लोग अपनी बाइक लिए चले आ रहे थे। उनमें से एक बाइक पर तो एक बच्चा भी सवार था। लड़की डांस करते-करते जाकर एक बाइक से टकरा जाती है। बाइक वाला शख्स बाइक से अपना नियंत्रण खो देता है और वह बाइक लिए गिर पड़ता है। इधर एक बाइक वाला दूसरे बाइक पर गिरता है तो दूसरा बाइक वाला जैसे-तैसे खुद को और अपने बच्चे को बाइक के साथ संभालता है। इतना होने के बावजूद भी लड़की को इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह लोगों को इग्नोर कर नाचने में मशगूल हो जाती है। इधर, पीछे मौजूद दोनों बाइक सवार लड़की के थमने का इंतजार करते रहे ताकि लड़की वहां से हटे तो वे आगे जा सकें। 

वीडियो पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 4700 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कुछ भी हो जाए छपरीगिरी नहीं रुकनी चाहिए। दूसरे ने लिखा- इधर एक आदमी गिर गया और ये लड़की नाचे ही जा रही है और तो और ऊपर से वीडियो भी बनवा रही है। तीसरे ने लिखा- किसी की जान जाए, पर नाच ना जाए।   

ये भी पढ़ें:

दो पिल्लों की लड़ाई में दर्शक बने मुर्गे-मुर्गियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये Cute Video

सऊदी अरब में 1 लाख रुपए में बिक रहा है ये चप्पल, Video देख लोग बोले- इसे तो पहनकर हम टॉयलेट जाते हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement