Friday, July 05, 2024
Advertisement

VIDEO: सड़क पार करते विशालकाय अजगर को देख थम गया ट्रैफिक, इतना बड़ा सांप इससे पहले शायद ही आपने देखा हो

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय अजगर ट्रैफिक के बीच सड़क पार करता हुआ नजर आ रहा है। अजगर को देख गाड़ियों की रफ्तार थम जाती है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 07, 2024 12:03 IST
सड़क पार करते सांप- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पार करते सांप

वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो देख कर तो इतनी हैरानी होती है जैसे ऐसा कभी कुछ इससे पहले देखा ही नहीं हो। जिन्हें देख अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। वैसे तो सांप और अजगर को कोई देख ले तो वह दूर से ही भाग खड़ा होता है। किसी की हिम्मत नहीं होती कि सांप के पास चले जाए। ऐसे में सोचिए यदि कोई विशालकाय सांप सड़क पर आपके पास से होकर गुजर जाए तो क्या होगा? यकीनन आपके तो होश ही उड़ जाएंगे।  

सड़क पार करते सांप का वीडियो हुआ वायरल

ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिली। जिसमें एक विशालकाय अजगर ट्रैफिक के बीच से होकर गुजर जाता है। अजगर को देख सड़क पर चल रही गाड़ियों की रफ्तार थम जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग का मोटा अजगर हाइवे को पार कर रहा है। पहले तो वह धीरे-धीरे पहले लेन को पार करता है फिर वह डिवाइडर से होते हुए सड़क की दूसरी लेन को भी पार कर जाता है। यह नजारा ब्राजील का बताया जा रहा है।

वीडियो देख दंग रह गए लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 8.3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर हम उनके घरों के तरफ बढ़ेंगे तो वह भी हमारे घरों में आ जाएंगे। दूसरे ने लिखा- जंगल को काटकर हाईवे बनाने पर यही होता है। तीसरे ने लिखा- ये तो बहुत ही मोटा और खतरनाक सांप है। इससे बड़ा तो आजतक हमने कुछ भी नहीं देखा था। 

ये भी पढ़ें:

नूडल्स की तरह कीड़े को चटनी के साथ जिंदा चबा गया लड़का, Video देख लोग बोले - नरक की आग में झोंका जाएगा तू

'बदो बदी' गाना Youtube से हुआ डिलीट, चाहत फतेह अली के इस गाने को मिले थे 28 मिलियन व्यूज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement