Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: बागपत में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा दूल्हा, विदाई देखने को उमड़ी भीड़

VIDEO: बागपत में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा दूल्हा, विदाई देखने को उमड़ी भीड़

बागपत में एक गजब की शादी देखने को मिली। इस शादी का फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस शादी में सबसे खास बात यह थी कि शादी के बाद दुल्‍हन की विदाई हेलीकॉप्टर से की गई। बारात गाजियाबाद से बागपत के मवीकलां गांव में आई थी। इस गांव में पहली बार किसी दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 14, 2024 22:26 IST
हेलीकॉप्टर से हुई दुल्हन की विदाई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हेलीकॉप्टर से हुई दुल्हन की विदाई

बागपत में गाजियाबाद से आया दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर गया। हेलीकॉप्टर से हो रही इस विदाई को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान भीड़ को देखते हुए हेलीपैड के समीप भारी पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी। फिलहाल यह शादी हर किसी की जुबान पर चर्चा का विषय बनी है क्योंकि मवीकला गांव में ऐसा पहली बार हुआ, जब शादी के बाद किसी दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई।

दुल्हन की विदाई देखे के लिए उमड़ी भीड़

पूरा मामला बागपत जनपद के मविकला गांव का है। जहां गांव के निवासी श्याम सिंह की पुत्री प्रतिभा सिंह की शादी गाजियाबाद के वीरेंद्र के साथ तय हुई। दूल्हा वीरेंद्र हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेने के लिए बागपत के मविकला गांव पहुंचा। हेलीकॉप्टर को देखने के लिए गांव के लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं धूमधाम से यह शादी संपन्न हुई और दूल्हा वीरेंद्र अपनी दुल्हन प्रतिभा को हेलीकॉप्टर से लेकर गया। मवीकला गांव में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई। विदाई से कुछ समय पहले जब हेलीकॉप्टर जनता इंटर कालेज के मैदान पर उतरा तो उसे देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग पहुंच गए। हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान काफी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा। 

गांव में पहली बार किसी की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई

ग्राम प्रधान दीपक कुमार ने बताया कि शादी के वक्त हेलीकॉप्टर से विदाई की बात हुई थी। तभी प्रशासन से अनुमति मांगी गई थी। इस विदाई समारोह में प्रशासन का काफी सहयोग रहा और अनुमति मिल गई। प्रधान ने बताया कि प्रतिभा उसकी भतीजी है और हेलीकॉप्टर से बारात आई थी और उसी में दुल्हन की विदाई की गई। दूल्हा यहां हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचा था और दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई। गांव में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी दुल्हन की विदाई शादी के बाद हेलीकाप्टर से हुई। लोगों का भी काफी सहयोग रहा और विदाई को देखने के लिए लोग काफी संख्या में मौजूद रहे।

(गाजियाबाद से पारस जैन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

ग्वालियर कलेक्ट्रेट के बाद अब सबलगढ़ कोर्ट के बाहर महिला ने बनाई रील, वायरल Video पर लोग कर रहे कार्रवाई की मांग

डांस करते-करते मुर्गी को कच्चा चबा गया डांसर, Video हुआ वायरल तो पुलिस ने लिया एक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement