Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बनारस के मशहूर दुकान की पैटीज में निकला फंगस? Video हुआ वायरल तो रेस्टोरेंट ने दिया ऐसा जवाब

बनारस के मशहूर दुकान की पैटीज में निकला फंगस? Video हुआ वायरल तो रेस्टोरेंट ने दिया ऐसा जवाब

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ग्राहक रेस्टोरेंट के कर्मचारी से लड़ते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान वो वहां से ली गई पेटीज दिखा रहा है जिसमें फंगस लगा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर अब रेस्टोरेंट वालों ने अपना जवाब दिया है।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: August 02, 2024 13:41 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पेटीज में फंगस का वीडियो हुआ वायरल तो रेस्टोरेंट वालों ने दिया जवाब

भारत में ऐसी कई जगहें हैं जो अपने खान-पान के लिए काफी मशहूर है। लोग अगर ऐसी जगहों पर घूमने के लिए जाते हैं तो वहां की मशहूर चीजों को चखे बिना वापस नहीं आते हैं। इन्हीं में से एक जगह बनारस है जहां कि खाने की काफी सारी चीजें फेमस हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बनारस के एक मशहूर रेस्टोरेंट का है। इस वीडियो में एक ग्राहक वहां के कर्मचारी से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। आइए फिर आपको विस्तार से बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है और ग्राहक क्यों लड़ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो बनारस के मशहूर रेस्टोरेंट श्री अन्नपुर्णा स्वीट्स का है। वीडियो में नजर  आ रहा है कि एक शख्स पेटीज को दिखाते हुए रेस्टोरेंट के कर्मचारी से सवाल पूछता है कि यह क्या है। जो पेटीज ग्राहक कर्मचारी को दिखा रहा है उसमें फंगस लगा हुआ नजर आ रहा है। एक के बाद एक करके शख्स कई पेटीज दिखाता है और सभी में फंगस लगा हुआ नजर आता है। इसके बाद ग्राहक फोन पर किसी से बात करते हुए कहता है कि उसने इनकी दुकान से पेटीज मंगवाया था और पांचों पेटीज में फंगस निकले। इसके बाद वह फोन पर शिकायत करने की जानकारी लेता हुआ नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

रेस्टोरेंट वालों ने क्या जवाब दिया?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हमने रेस्टोरेंट के कर्मचारी से बीतचीत करते हुए इसपर उनका जवाब मांगा। रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने बताया कि, वो जो पेटीज दिखा रहे हैं उसकी लाइफ एक दिन की ही होती है। हमारे यहां जितने भी पेटीज बनकर काउंटर पर जाते हैं लगभग वो सभी बिक जाते हैं। अगर कुछ पेटीज बच भी जाते हैं तो रात को दुकान बंद करते समय उन्हें कारखाने में वापस मंगाकर कचरे में डाल देते हैं। इतना ही नहीं हमारे सभी प्रोडक्ट पर उसकी पूरी डिटेल होती है। 

इसके बाद कर्मचारी ने कहा, 'अगर पेटीज खराब होने की स्थिति में आएगी तो पहले वो चिपचिपा होग। और अंदर जो दिख रहा है वैसा होने में 2-3 दिन का समय लगेगा। वैसे मामले की जांच की जा रही है, जो भी सामने आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।'

ये भी पढ़ें-

जयपुर एयरपोर्ट पर भरा पानी तो नए अंदाज में पायलट ने ली एंट्री, Video हो गया वायरल

Video: इसे कहते हैं मुसीबत को न्यौता देना, शख्स की हरकत देख आप भी हो जाएंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement