Thursday, July 04, 2024
Advertisement

बच्चे को मिले होमवर्क और प्रोजेक्ट से परेशान होकर महिला ने टीचर्स से की गुजारिश, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अभी एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने अपनी समस्या बताई है। वीडियो देखने के बाद लोग भी उसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 03, 2024 14:41 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

जुलाई की शुरुआत होते ही गर्मी की छुट्टी खत्म हो गई। सभी स्कूल खुल गए और बच्चे फिर से स्कूल में जाकर पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन आप सभी को पता है कि गर्मी की छुट्टी के दौरान हर स्कूल में बच्चों को कुछ होमवर्क और प्रोजेक्ट दिया जाता है, जिसे बच्चों को छुट्टी के दौरान पूरा करना होता है। ऐसा करने के पीछे का कारण यह होता है कि बच्चें पढ़ी हुई चीजों को भूल ना जाए और उनकी प्रैक्टिस भी बनी रहेगी। लेकिन इस बात को एक महिला परेशान हो गई और वीडियो बनाकर स्कूल वालों से एक गजब की विनती कर डाली। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको वीडियो के बारे में बताते हैं।

महिला ने वीडियो में क्या बोला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला कहती है, 'सभी टीचर्स को पता होता है कि वो जो प्रोजेक्ट और होमवर्क दे रहे हैं, उसे कोई बच्चा नहीं करेगा, उन्हें उनके मां-बाप करेंगे। ये उनको पता होता है। वो जानबुझ कर उनके मां-बाप को परेशान करने के लिए कि वे अपनी छुट्टी ना मना सकें, इतने सारे प्रोजेक्ट वर्क दे देते हैं। उन्हें पता होता है कि बच्चे तो करेंगे नहीं, उनके मां-बाप करेंगे बैठकर तो हम कर रहे हैं और बच्चे खेल रहे हैं।' इसके बाद महिला कहती है, हाथ जोड़कर विनती है सभी टीचर्स से कि वे उतना ही होमवर्क दें जितना बच्चे खुद कर पाएं। इस दौरान महिला ने खुद शब्द पर काफी जोर दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आंटी बच्चों को साथ बैठाकर करना होता ताकि बॉन्डिंग अच्छी हो और साथ में बच्चों की छुट्टी में पढ़ाई से गैप ज्यादा ना बढ़ मगर सबको ये बात समझ में नहीं आती। दूसरे यूजर ने लिखा- कोई इस औरत को अवार्ड जो, आखिरी लाइन सही थी। तीसरे यूजर ने लिखा- ये गंभीर समस्या है, इसे रोकना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- मैं सहमत हूं।

ये भी पढ़ें-

ऐसा भी अनोखा जुगाड़ नहीं करना था भाई! स्कूटर देखने के बाद अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

एक या फिर दो नहीं बल्कि 6 नावों पर सवारी करता दिखा शख्स, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement