Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ड्राइवर को बगल में बैठाया और ऑटो रिक्शा चलाने लगी विदेशी लड़की, Video हुआ वायरल

ड्राइवर को बगल में बैठाया और ऑटो रिक्शा चलाने लगी विदेशी लड़की, Video हुआ वायरल

इंस्टाग्राम यूजर ब्लेन @beachbumblaine एक कंटेंट क्रिएटर हैं जो दुनिया के अलग-अलग देशों की यात्रा करती हैं। हाल में ही वह भारत आईं थी और इसी दौरान उन्होंने ऑटो रिक्शा चलाने का वीडियो बनाया था।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 17, 2024 16:57 IST
ऑटो रिक्शा चलाती हुई लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो रिक्शा चलाती हुई लड़की

भारत आज विदेशियों का पसंदीदा जगह बन गया है। भारत आने के बाद वे अपने साथ इस देश की अच्छी यादों को वे अपने साथ ले जाते हैं। विदेशी कंटेंट क्रिएटर्स भी भारत आकर खूब एक्सप्लोर करते हैं और उनके वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट करते हैं। हाल में एक ऐसी ही विदेशी कंटेंट क्रिएटर ने ऑटो रिक्शा वाले के साथ ऑटो चलाने का वीडियो बनाया जो अब खूब वायरल हो रहा है। 

विदेशी लड़की ने चलाया ऑटो रिक्शा

वीडियो में विदेशी क्रिएटर एक ऑटो रिक्शा वाले के साथ नजर आ रही है। पहले वह रिक्शे वाले से उसका नाम पूछती है। ऑटोवाला उस लड़की को अपना नाम रानू बताता है। जिसके बाद लड़की उस ऑटो रिक्शे वाले के साथ उसके ऑटो में आगे बैठ जाती है और ऑटो राइड का लुत्फ उठाने लगती है। वीडियो में लड़की ने बताया कि उसने ऑटो वाले को उसे ऑटो चलाने देने के लिए मना लिया। इसके बाद ऑटो वाला ड्राइवर की सीट लड़की को सौंपता है और खुद उसके बगल में बैठ जाता है। विदेशी लड़की थोड़ी देर तक ऑटो चलाती है और फिर रिक्शे वाले को उसका ऑटो रिक्शा सौंप देती है। वीडियो के बीच-बीच में ऑटो वाला उस विदेशी लड़की को ऑटो चलाना सिखा रहा है।  

वीडियो देख लोग ऑटो वाले के लेने लगे मजे

वीडियो में दिख रही लड़की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और दुनिया भर में घूम-घूमकर वीडियो बनाती है और उसे अपने अकाउंट पर पोस्ट करती है। इस वीडियो को भी लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @beachbumblaine पर पोस्ट किया है। इस विदेशी कंटेंट क्रिएटर लड़की का नाम ब्लेन है। वह कुछ महीनों पहले ही भारत आई थी और तब उसने यह वीडियो बनाया था जो अब काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख लोगों ने देखा और डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ऑटो रिक्शा वाला यह दिन अपने पूरे जीवन में कभी नहीं भूलेगा। दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा -  आज इसे पूरी रात नींद नहीं आएगी।

ये भी पढ़ें:

शोर मचाते सड़क पर बाइक दौड़ा रहे थे लड़के, पुलिस ने एक मिनट में निकाल दी सारी हीरोपंति, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

पोल पर जा अटका झंडा, उड़ते हुए पक्षी ने फहराने में ऐसे की मदद, Video देख लोगों ने कहा - पिछले जन्म में फौजी था

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement