Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Street Food की जमकर तारीफ कर रहा था फूड ब्लॉगर, पीछे जो नजारा दिखा उसे देख लोग बोले- तो ये है जायके का असली सीक्रेट

Street Food की जमकर तारीफ कर रहा था फूड ब्लॉगर, पीछे जो नजारा दिखा उसे देख लोग बोले- तो ये है जायके का असली सीक्रेट

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @ozgeppn नाम के यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है - "भारत का स्ट्रीट फूड चखने वाला शख्स बता रहा है कि खाना कितना स्वादिष्ट है, वहीं इसके पीछे का 'राज' भी खुल चुका है।"

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 10, 2024 14:12 IST
स्ट्रीट फूड की तारीफ करता फूड ब्लॉगर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्ट्रीट फूड की तारीफ करता फूड ब्लॉगर

आपने फूड ब्लॉगर्स को देखा होगा। वे जहां भी रिव्यू के लिए जाते हैं। वहां की रेसिपी जरूर ट्राई करते हैं और फिर उनके लिए अच्छा सा रिव्यू देते हैं। इन्हीं फूड ब्लॉगर्स के वीडियो देख लोग उन दुकानों पर खाने के लिए पहुंचते हैं। ऐसे ही एक पूड ब्लॉगर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कैमरे के सामने एक स्ट्रीट वेंडर के रेसिपी को ट्राई करते हुए उसका रिव्यू कर रहा है। रिव्यू के दौरान वह उस वेंडर के स्ट्रीट फूड की खूब तारीफ कर रहा है। तभी कैमरे में जो रिकॉर्ड हुआ वह देख लोग फूड ब्लॉगर के मजे लेने लगे।

कैमरे में दिखा ऐसा नजारा

वीडियो में देखा जा सकता है कि फूड ब्लॉगर एक ठेले के पीछे बैठकर कैमरे के सामने स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा रहा है। साथ ही साथ वह उस ठेले वाले के बनाए हुए स्ट्रीट फूड की जमकर तारीफ कर रहा है। वैसे वीडियो में असली आवाज की जगह बैकग्राउंड में म्यूजिक सुनाई दे रहा है। लेकिन उस फूड ब्लॉगर के हाव-भाव को देखकर यह साफ पता चलता है कि इस स्ट्रीट फूड को टेस्ट करने से पहले उसने ऐसी डिश पहले कभी नहीं खाई। तभी अगले ही पल कैमरे में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देख लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पा रही है। हंसी के साथ-साथ लोगों को फूड ब्लॉगर पर दया भी आ रही है। 

वीडियो देख हंसते-हंसते लोट-पोट हुए लोग

दरअसल होता ये है कि जब वह फूड ब्लॉगर कैमरे के सामने बैठकर उस ठेले वाले के खाने की तारीफ कर रहा होता है, तभी उसी समय फूड ब्लॉगर के पीछे खड़ा ठेले वाला अपनी लूंगी के अंदर हाथ डालकर अपना कूल्हा खुजलाते हुए कैमरे में कैद हो जाता है। यह देख लोगों का हंसी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती है। वीडियो के वायरल होते ही लोगों के कमेंट्स की बौछार होने लगी। लोग वीडियो देखने के बाद हंसते-हंसते लोटपोट हो गए और कमेंट कर उस फूड ब्लॉगर के खूब मजे लिए। 

लोगों ने कमेंट कर फूड ब्लॉगर के लिए मजे

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- तो ये है जायके के पीछे का असली सीक्रेट। दूसरे ने लिखा- बंदे को मिल गया असली स्वाद। तीसरे ने लिखा- मुझे इस फूड ब्लॉगर का सोचकर उस पर हंसी आ रही है। बेचारे को यह मालूम भी नहीं कि उसके पीठ पीछे क्या खेल चल रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ozgeppn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 13 लाख लोगों ने देखा और 3200 लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

मारपीट नहीं इस बार Delhi Metro में जुआ खेलते दिखे लोग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral Video: मछली पकड़ने वाले जाल में फंसा विशालकाय अजगर, लोगों ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement