Monday, July 01, 2024
Advertisement

Flipkart भी गजब करता है, 6 साल पुराने ऑर्डर के संबंध में शख्स को किया कॉल, वायरल हो रहा है पोस्ट

सोशल मीडिया पर अभी एक मजेदार पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में यह दावा किया गया है कि फ्लिपकार्ट ने 6 साल पुराने ऑर्डर से जुड़ी समस्या जानने के लिए अब कॉल किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 27, 2024 17:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट

टेक्नोलॉजी के आ जाने के बाद हर इंसान की जिंदगी बदली है। अब लोग घर बैठे दूसरों के साथ वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। घर बैठे अपने लिए सामान ऑर्डर कर सकते हैं जो कुछ ही घंटों या फिर दिन में आपके घर पर डिलीवर हो जाता है। वैसे डिलीवरी से याद आया, अभी सोशल मीडिया पर एक काफी मजेदार पोस्ट देखने को मिला जो फ्लिपकार्ट से जुड़ा हुआ है। पोस्ट देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और आप हंसेंगे भी। आइए फिर बिना किसी देरी के आपको बताते हैं कि पोस्ट में ऐसी क्या बात लिखी हुई है।

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

अभी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर Ahsan नाम के एक शख्स ने अपने अकाउंट @AHSANKHARBAI से एक पोस्ट किया है। पोस्ट में एक फोटो है जिसमें 485 रुपये की एक चप्पल का ऑर्डर नजर आ रहा है। यह ऑर्डर 16 मई 2018 का है जो 19 मई 2018 को डिलीवरी के लिए निकल गया। स्क्रीनशॉट की मानें तो डिलीवरी 20 मई 2018 को दिखा रहा है मगर डिलीवर नहीं हुआ है। फोटो शेयर करते हुए शख्स ने कैप्शन में लिखा, 'फ्लिपकार्ट ने 6 साल बाद मुझे इस ऑर्डर से जुड़ी समस्या के लिए कॉल किया।' इस पोस्ट से यह नहीं पता चल पा रहा है कि प्रोडक्ट शख्स को डिलीवर हुआ है या नहीं। मगर पोस्ट में शख्स ने दावा किया है कि अब फ्लिपकार्ट ने उसे इस ऑर्डर के संबंध में कॉल किया है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

एक्स प्लेटफॉर्म पर यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के बाद एक यूजर ने अपना स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- मेरा ऑर्डर 2015 से ही आउट ऑफ डिलीवरी है।

वहीं कई यूजर्स ने मजे लेने के लिए मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- अच्छी चीजों को समय लगता है। दूसरे यूजर ने लिखा- मंगल ग्रह से आ रहा था क्या? तीसरे यूजर ने लिखा- भाई खुशनसीब हो, कम से कम फोन तो आया।

ये भी पढ़ें-

इस लड़की के तो शौक ही अलग है, जो भी देखेगा हैरान हो जाएगा, Video हुआ वायरल

मार्केट में ये कौन सी नई हेयर स्टाइल आ गई? Video देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement