Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. प्लेन के दरवाजे से बाहर गिरा शख्स, विमान के टेक ऑफ होने से पहले हुआ हादसा, वीडियो वायरल

प्लेन के दरवाजे से बाहर गिरा शख्स, विमान के टेक ऑफ होने से पहले हुआ हादसा, वीडियो वायरल

हाल में एक एयरपोर्ट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक फ्लाइट स्टाफ प्लेन के दरवाजे से नीचे गिर जाता है। हादसे के तुरंत बाद स्टाफ को अस्पताल पहुंचाया गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 17, 2024 16:06 IST
फ्लाइट से नीचे गिरा शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाइट से नीचे गिरा शख्स

यूं तो आमतौर पर प्लेन में किसी भी तरह की लापहवाही से बचने की कोशिश की जाती है। हर पहलु पर सुरक्षा के लिए कड़ी निगरानी की जाती है। लेकिन हादसे कब हो जाएं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल में इंडोनेशिया के एक एयरपोर्ट हुए हादसे का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें यह देखा जा सकता है कि प्लेन के टेक ऑफ होने से पहले ही फ्लाइट का एक क्रू मेंबर प्लेन के दरवाजे से नीचे गिर जाता है। इस हादसे के वीडियो को एयरपोर्ट पर खड़े एक अन्य शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फ्लाइट स्टाफ हुआ हादसे का शिकार 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट के टेक ऑफ से पहले सारी कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी है। वहीं, फ्लाइट में चढ़ने के लिए लगाई गई सीढ़ी को भी कर्मचारी हटा रहे होते हैं। इतने में फ्लाइट का एक स्टाफ दरवाजे से पीछे की ओर खिसकता है और अचानक से वह नीचे गिर पड़ता है। फ्लाइट के स्टाफ ने यह ध्यान नहीं दिया कि विमान में चढ़ने के लिए लगाई गई सीढ़ी हटा ली गई है। शख्स को गिरते हुए देख वहां मौजूद लोग चीखने चिल्लाने लगते हैं। फ्लाइट क्रू मेंबर के हाथ में जो भी कागजात होते हैं वह हवा में बिखर जाते हैं। 

हादसे के जांच में जुटी एटरपोर्ट अथॉरिटी

मामला इंडोनेशिया के जकार्ता एयरपोर्ट का बताया जा रहा है, जहां एयरबस A320 टेक ऑफ के लिए तैयार था। तभी ये दुर्घटना हो गई। फिलहाल हादसे को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी जांच में जुटी हुई है। विमान से गिरे फ्लाइट स्टाफ को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग स्टाफ के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और फ्लाइट पर लोगों की सुरक्षा को लेकर लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Microsoft Windows 95 के लॉन्चिंग पर खुशी से झूम उठे थे बिल गेट्स, वायरल हो रहा उनका और उनकी टीम का यह पुराना VIDEO

Viral Video: नाग-नागिन के जोड़े को नाचते देखा है कभी? नहीं तो यहां देख लें, एक साथ देखना माना जाता है शुभ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement