Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सीट को लेकर फ्लाइट में भी छिड़ने लगी जंग, एक अकेले को 4 लोगों ने मिलकर मारा, Video हुआ वायरल

सीट को लेकर फ्लाइट में भी छिड़ने लगी जंग, एक अकेले को 4 लोगों ने मिलकर मारा, Video हुआ वायरल

फ्लाइट में मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें 3-4 यात्रियों को मिलकर एक शख्स की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 20, 2024 19:05 IST
फ्लाइट में लड़ाई करते यात्री- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाइट में लड़ाई करते यात्री

ट्रेन और फ्लाइट में हुए झगड़े के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन सामने आते रहते हैं। हाल में इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है। जहां मुंबई जाने वाली फ्लाइट में कुछ यात्रियों के बीच सीट को लेकर जंग छिड़ गई। यात्रियों के बीच हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले कुछ यात्रियों के बीच सीट को लेकर बहस होती है। फिर बहस इतनी तेज हो जाती है कि यात्रियों के बीच मारपीट होने लगती है। आग वीडियो में यह भी देखा गया कि 3-4 यात्री मिलकर एक शख्स पर थप्पड़ और घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं। वहीं, वहां पर खड़ी एयर होस्टेस लगातार उन्हें रोकने का प्रयास कर रही है। वह 'रुकिए... रुकिए...' कहकर बीच-बचाव करने की कोशिश कर रही है, लेकिन कोई भी उसकी सुनने को तैयार नहीं होता।  

फ्लाइट में यात्रियों के बीच हुई लड़ाई

वहीं, फ्लाइट क्रू के एनाउंसमेंट के बावजूद भी लड़ाई रुकने का नाम नहीं लेती। वीडियो को लेकर कई लोगों ने बताया कि यह विवाद विंडो सीट पर बैठने को लेकर हुआ था। इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर ऐसी घटना विमान में कैसे हो सकती है, ऐसी घटनाएं आमतौर पर ट्रेन और मेट्रो से सामने आती हैं। लेकिन सीट को लेकर अब फ्लाइट में भी लड़ाई होने लगी है। पहले से ही समस्याओं का सामना कर रही एविएशन इंडस्ट्री की मुश्किलें इस घटना ने और बढ़ा दी हैं। 

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर कुछ ऐसे किया रिएक्ट

इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में घटना के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है - फ्लाइट में सीट को लेकर दो युवकों के बीच झड़प, घटना मुंबई जा रही फ्लाइट की बताई जा रही थी। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इन यात्रियों को अब फ्लाइट में यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। यह बिल्कुल अस्वीकार्य है। दूसरे ने लिखा - लोगों के पास जब नया-नया पैसा आता है तो वे ऐसे ही करते हैं। तीसरे ने लिखा - ये क्लेश रिकॉर्ड कौन करता है भाई, लोग अपने काम से काम तक का मतलब क्यों नहीं रखते।

ये भी पढ़ें:

तलाक को लेकर ट्रोल करने वालों पर भड़के गौरव तनेजा, पत्नी के साथ फोटो शेयर कर दूर कर दी लोगों की गलतफहमी

सड़क पर गैंडे के साथ बिंदास टहलता दिखा लड़का, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement