Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: मेट्रो में सीट को लेकर हुई मारपीट, क्राइम ब्रांच का अफसर बता लड़ने वाले युवक को कार में अपने साथ ले गया शख्स

Video: मेट्रो में सीट को लेकर हुई मारपीट, क्राइम ब्रांच का अफसर बता लड़ने वाले युवक को कार में अपने साथ ले गया शख्स

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई झगड़े का वीडियो आए दिन वायरल होते रहता है। हाल में ऐसा ही एक और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 23, 2024 14:56 IST
एक दूसरे लड़ते हुए युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक दूसरे लड़ते हुए युवक

मेट्रो में लड़ाई-झगड़े के वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक और दिल्ली मेट्रो का वीडियो सामने आया है। जिसमें सीट पर बैठने को लेकर दो युवकों में कहासुनी हो गई। फिर दोनों में मेट्रो कोच के अंदर ही खूब मारपीट हुई। इसमें एक शख्स खुद को हापुड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात बता रहा था और वह दूसरे शख्स को मेट्रो से उतारकर कॉलर खींचते हुए अपने साथ अपनी गाड़ी में ले गया। वो उसे कहां लेकर गया, इस बारे में फिलहाल कोई खबर नहीं है। मामले की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सीट पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद

सूरज ठाकुर नामक X यूजर ने कुछ वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि दो युवक दिल्ली से गाजियाबाद की तरफ मेट्रो में आ रहे थे। एक सीट खाली थी। सबसे पहले उस पर एक व्यक्ति आकर बीच में बैठा। इसके बाद एक और पैसेंजर आया। उसने पहले से बैठे व्यक्ति से थोड़ा साइड होकर बैठने के लिए कहा, ताकि वो भी आराम से बैठ सके। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। फिर दोनों ने एक-दूसरे का गिरेबान पकड़ लिया और हाथापाई शुरू हो गई। 

दूसरे युवक को कार में बैठाकर ले शख्स

उनमें से एक युवक कह रहा था कि मैं क्राइम ब्रांच में हापुड़ में तैनात हूं। तभी दूसरा युवक बोला- तू पुलिस कमिश्नर तो नहीं है न? इस तरह दोनों में काफी देर तक नोकझोंक होती रही। इतने में गाजियाबाद का शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन आ गया। जिसके बाद क्राइम ब्रांच से बताने वाले शख्स ने दूसरे पैसेंजर का कॉलर पकड़ लिया और उसको मेट्रो से बाहर ले गया। मेट्रो स्टेशन के बाहर ही उसकी कार खड़ी हुई थी, जहां वो उसे कार में बैठाकर ले गया। इधर, पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

(गाजियाबाद से जुबैर अख्तर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

फेंकी हुई रोटी उठाई और पानी के साथ भिगोकर खाने लगा शख्स, जिंदगी से शिकायत करने वाले लोग इस Video को जरूर देखें

व्यूज और लाइक्स के लिए राह चलते Youtuber ने कैश लुटाते हुए बनाया Video, वायरल होते ही लोगों ने की कार्रवाई की मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement