Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: पार्क में लड़कियों के बीच हुआ गैंगवार, एक-दूसरे के बाल नोंचे, कपड़े भी फाड़े

Video: पार्क में लड़कियों के बीच हुआ गैंगवार, एक-दूसरे के बाल नोंचे, कपड़े भी फाड़े

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां एक-दूसरे पर लात-घूसे बरसाते हुए दिख रही हैं। वहीं ये लड़कियां एक दूसरे के कपड़े भी फाड़ने लगती हैं। इतने में वहां कुछ लड़के भी आ जाते हैं और लड़कियों को लड़ते देख वे भी अपने हाथ साफ कर लेते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 03, 2024 16:47 IST
पार्क में झगड़ा करते लड़कियां- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पार्क में झगड़ा करते लड़कियां

सोशल मीडिया पर आए दिन लड़ाई-झगड़े के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे वीडियो से पूरा सोशल मीडिया पटा हुआ है, जिसमें लोगों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। कई बार तो ऐसी लड़ाइयां सामने आती है जिसे देख लोगों की हंसी तक नहीं रुकती। ऐसी लड़ाइयां अक्सर लड़कियों के बीच होते देखी जाती हैं। जहां लड़कियां आपसे में एक दूसरे के बाल नोंचती हैं और लात-घूसे बरसाती हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 5-6 लड़कियां आपस में एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाते दिख रही हैं और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि लड़ाई इतनी जबरदस्त हो जाती है कि लड़कियां एक-दूसरे के बल पकड़कर घसीटने लगती हैं। वहीं इस लड़ाई में बीच-बचाव के लिए कुछ लड़कों को कूदना पड़ जाता है।

लड़कियों ने बरसाएं एक दूसरे पर लात घूंसे

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां एक-दूसरे से गुत्थम गुत्था हो जाती हैं। वीडियो के शुरुआत में दो लड़कियां आपस में लड़ती हुई दिखती हैं। तभी एक लड़की आकर उन लड़ती हुई लड़कियों की तरफ कुछ इशारा करती है, इतने में पीछे से एक लड़की इशारे कर रही लड़की के बाल पकड़ कर उसे पटक देती है। जिसके बाद कुछ और लड़कियां वहां आ जाती हैं और मारपीट शुरू कर देती हैं। मारपीट इतनी बढ़ जाती है कि लड़कियां एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाते हुए कपड़े फाड़ने लगती हैं। मामले को देख कुछ लड़के भी वहां आ जाते हैं और लड़कियों को लात मारने लगते हैं। 

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sanukhan9094 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि घटना लखनऊ के अम्बेडकर मेमोरियल पार्क की है। वीडियो के वायरल होने के बाद इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 27 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इस लड़ाई में लगे हाथ सबने अपने-अपने हाथ साफ कर लिए। दूसरे ने लिखा- इनमें से एक जेब से मोबाइल निकालकर फरार हो गया है। 

ये भी पढ़ें:

दिल्ली की ये लड़की बन सकती है आपकी भी गर्लफ्रेंड, बस खर्च करने होंगे इतने रुपए, हर सर्विस के लिए तय किए अलग-अलग रेट

इस नाई के यहां बाल कटवाने के लिए जिगरा चाहिए, हेयर कटिंग का यह Video देख लोगों की हवा ही निकल गई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement