Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दो पिल्लों की लड़ाई में दर्शक बने मुर्गे-मुर्गियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये Cute Video

दो पिल्लों की लड़ाई में दर्शक बने मुर्गे-मुर्गियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये Cute Video

जानवरों के एक बाड़े में दो पिल्ले आपस में लड़ पड़े। उनके शरारत भरे इस लड़ाई को देख आपका भी दिन बन जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 16, 2024 17:35 IST
लड़ाई करते हुए पिल्ले- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़ाई करते हुए पिल्ले

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें दो लोग लड़ाई कर रहे हों। कभी बच्चे शरारत करते वक्त लड़ लेते हैं तो कभी बड़े भी एक-दूसरे से छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ पड़ते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अलग ही लड़ाई देखने को मिल रही है। इस लड़ाई का वीडियो थोड़ा अलग और काफी हटके है। वैसे वीडियो है तो लड़ाई का लेकिन इसे देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा, क्योंकि ये वीडियो बहुत ही क्यूट है।

दो पिल्लों की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो पिल्लों की लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं, आस-पास मौजूद मुर्गे-मुर्गियां इस लड़ाई के दर्शक बने हुए हैं। इन पिल्लों को लड़ते देख ऐसा लग रहा जैसे दो भाई आपस में शरारत करते हुए लड़ाई कर रहे हैं। अगर ये पिल्ले भाई नहीं होंगे तो ये एक-दूसरे के पक्के दोस्त होंगे। वीडियो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। लोग इसे अपने यार-दोस्तों के साथ धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं।

वीडियो ने लोगों का दिन बना दिया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Am_Blujay नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "मुर्गियों के एक समूह ने अवैध कुत्तों की लड़ाई का आयोजन किया।" वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो हमारे बचपन की याद दिला रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- कभी-कभी जब पिल्ले अपने पर्यावरण के कारण तनावग्रस्त होते हैं, तो वे इस तरह से एक-दूसरे के साथ खेलते हैं। एक और यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि उसने आज दिन का सबसे अच्छा वीडियो देख और उसने यह बार-बार देखा। 

ये भी पढ़ें:

सऊदी अरब में 1 लाख रुपए में बिक रहा है ये चप्पल, Video देख लोग बोले- इसे तो पहनकर हम टॉयलेट जाते हैं

मां का संघर्ष; बेटे को सब्जी बेचकर पढ़ाया, लड़का बन गया CA, Video शेयर कर उप मुख्यमंत्री ने दी बधाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement