Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये होता है एक बाप का प्यार! बेटी की शादी में पहुंचने के लिए तूफान से टकरा गया शख्स, 50 KM पैदल चलकर पहुंचा

ये होता है एक बाप का प्यार! बेटी की शादी में पहुंचने के लिए तूफान से टकरा गया शख्स, 50 KM पैदल चलकर पहुंचा

अपनी बेटी के लिए एक पिता का समर्पण कितना हो सकता है, वह आपको यह खबर पढ़ने के बाद पता चल जाएगा। जहां एक पिता अपनी बेटी की शादी में पहुंचने के लिए 50 किमी. तक पैदल चला और शादी में जा पहुंचा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 04, 2024 12:44 IST
बेटी की शादी में तूफानों से लड़ते हुए पहुंचा उसका पिता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बेटी की शादी में तूफानों से लड़ते हुए पहुंचा उसका पिता

कहते हैं कि एक पिता के लिए उसकी बेटी राजकुमारी होती है। भले ही पिता गरीब हो लेकिन उसकी नजरों में उसकी बेटी किसी राजकुमारी से कम नहीं होती। पिता हर हाल में अपनी बेटी को खुश रखना चाहता है। भले ही इसके लिए उसे खुद को दुख और परेशानियों के आग में ही क्यों ना झोंकना पड़ जाए। ऐसे ही बाप-बेटी के इस अटूट रिश्ते की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां एक पिता अपनी बेटी की शादी में पहुंचने के लिए खराब मौसम का सामना करते हुए 50 किलोमीटर पैदल चला और अपनी बेटी की शादी में पहुंचा।  

तूफान ने सारा खेल बिगाड़ा

पिता की यह कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज़ मूवमेंट नाम के पेज से शेयर की गई है। इस प्रेरणादायी कहानी में बताया गया है कि, डेविड जोन्स नाम के एक शख्स को अपनी बेटी एलिजाबेथ की शादी में पहुंचना था लेकिन तूफान के कारण गाड़ी चलाकर अपनी बेटी के यहां पहुंचना संभव नहीं था। ऐसे में डेविड ने इसलिए  इंटरस्टेट 26 पर दो घंटे की ड्राइव संभव नहीं थी।" ऐसे में डेविड ने अपने मन में यह ठान लिया कि वह किसी भी हालत में अपनी बेटी की शादी में पहुंचकर रहेगा। 

बेटी के यहां पहुंचने के लिए 12 घंटों तक 50 किमी. पैदल चला शख्स

इसी जुनून के साथ डेविड ने अपना बैगपैक उठाया और पैदल ही अपनी मंजिल की ओर निकल पड़ा। चूंकि डेविड जोन्स एक मैराथन रनर हैं, इसलिए उन्हें 50 किलोमीटर तक पैदल चलना कुछ बारी काम नहीं लगा। वे अपने बैकपैक में जरूरी समान रखकर अपनी बेटी की शादी में पहुंचने के लिए पैदल ही निकल गए। इस दौरान डेविड का सफर काफी चुनौतियों से भरा रहा और उन्हें घुटने भर कीचड़ से होकर भी गुजरना पड़ा। 12 घंटे तक पैदल चलते-चलते आखिर वह समय आ ही गया, जब वे अपनी बेटी के पास पहुंच गए। उनके इस सफर में एक सिपाही ने भी उनका साथ दिया और उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचने में उनकी मदद की।   

बेटी के लिए बाप के इस बेइंतहा प्यार को सलाम कर रहे लोग 

बेटी के यहां 12 घंटे के बाद पहुंचने पर डेविड ने नहाया, अपना टक्स पहना, और अपनी बेटी को उसके पार्टनर के हाथों में सौंपने के लिए ले गया। जहां डेविड ने कहा कि कोई भी उसकी बेटी से मिलने के लिए उसे रोक नहीं सकता। जब यह कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब इस पढ़कर लोगों का दिल भर गया और कमेंट कर लोगों ने उस व्यक्ति की खूब प्रशंसा की। कई लोगों ने कमेंट करते हुए फादर ऑफ द ईयर का अवार्ड भी दे दिया।

ये भी पढ़ें:

Video: दनादन मिसाइल दागे जा रहा था ईरान, इधर, जेरूसलम में डांस करते हुए कपल कर रहा था फुल एंजॉय

यमराज का जिगरी निकला यह लड़का, व्यस्त सड़क पर दिखाए एक से एक खतरनाक स्टंट, Video में लोग गिरने का करते रहे इंतजार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement