Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: फर्जी IPS वाला लड़का बन गया स्टार! लड़कियों के साथ भर-भर के बना रहा रील, भोजपुरी गाने में भी मिला लीड रोल

VIDEO: फर्जी IPS वाला लड़का बन गया स्टार! लड़कियों के साथ भर-भर के बना रहा रील, भोजपुरी गाने में भी मिला लीड रोल

बिहार में फर्जी IPS बनने वाला लड़का सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। जहां पहले उसकी IPS बनने की चाहत थी, वहीं कुछ दिन बाद उसका मन डॉक्टर बनने का करने लगा और अब उन सबको छोड़कर वह रील बना रहा है। साथ ही उसकी एक भोजपुरी एल्बम भी आ चुकी है। यानी कुल मिलाकर ये बंदा सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए तहलका मचा रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 06, 2024 16:31 IST
फर्जी IPS मिथिलेश मांझी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फर्जी IPS मिथिलेश मांझी

पिछले दिनों बिहार के जमुई से एक फर्जी IPS पकड़ा गया था, जिसके बाद वह IPS तो नहीं रहा लेकिन स्टार जरूर बन गया। IPS के बाद इस वक्त इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लड़कियों के साथ उसकी कई Reels वायरल हो रहे हैं। हाल में ही उसे एक भोजपुरी गाने में भी बतौर लीड एक्टर कास्ट किया गया है। जिसमें उसके फर्जी आईपीएस बनने की कहानी दिखाई गई है। इस एल्बम का नाम है 'फर्जी आईपीएस।' जिसका गाना Youtube पर खूब व्यूज बटोर रहा है। साथ में सोशल मीडिया पर इसके क्लिप्स खूब शेयर किए जा रहे हैं। लोग इस फर्जी IPS के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

अब लड़कियों के साथ बना रहा रील

इंटरनेट पर धूम मचा देने वाले इस लड़के का हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर वह अपना जलवा बिखेरते हुए अब तक कई रील्स बना चुका है। जिनमें वह अलग-अलग लड़कियों के साथ नजर आ रहा है। किसी रील में लड़कियों को उसके लिए लड़ते हुए दिखाया गया है तो किसी रील में वह एक लड़की के साथ अपनी गृहस्थ जीवन बिताते नजर आ रहा है। कुछ रील्स में वह लड़की के साथ डांस करते हुए अपना वीडियो बनवा रहा है। उसके सभी रील्स भोजपुरी गाने पर बनाए गए हैं। 

IPS के बाद डॉक्टर बनने की जताई थी इच्छा

अभी कुछ दिन पहले ही वह बोल रहा था कि अब IPS के बाद वह एक डॉक्टर बनना चाहता है। जी हां, वह एक लोकल पत्रकार को दिए गए बाइट में यह बोलते हुए नजर आ रहा था कि अब वह IPS के बाद डॉक्टर बनना चाहता है। जिसे सुनकर लोगों के मन में खौफ पैदा हो गया था, कि अगर ये शख्स डॉक्टर बन गया तो फिर लोगों का इलाज कैसे करेगा, इसका भगवान ही मालिक है।

फर्जी IPS बनने की कहानी निकली झूठी 

इस फर्जी IPS बनने वाले लड़के का नाम मिथिलेश मांझी है। मालूम हो कि मिथिलेश के फर्जी IPS बनने के बाद उसे बाहर वर्दी में घूमता देख पुलिस ने पकड़ लिया था। जिसके बाद पुलिस उसकी पूरी हिस्ट्री खंगालने में जुट गई। पहले तो उसने पुलिस को यह बताया था कि उसके साथ किसी ने नौकरी के नाम पर उससे धोखाधड़ी का है। उसने पुलिस को बताया कि एक शख्स ने उसे IPS अफसर बनाने के लिए उससे 2 लाख रुपए लिए और उसे एक फर्जी वर्दी और पिस्टल दे दी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में और खोजबीन की तो पता चला कि मिथिलेश झूठ बोल रहा था और उससे किसी ने ठगी नहीं की। उसने खुद ही वर्दी सिलवाई थी और पुलिस को सिर्फ गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बना रहा था।

ये भी पढ़ें:

क्यों मनाया जाता है करवा चौथ? पति के इस सवाल पर पत्नी ने सुनाई ऐसी कहानी जिसे सुनने के बाद हिल जाएगा आपका दिमाग

दूसरों को Job दिलाने वाले खुद कर रहे मजे की नौकरी, ऑफिस जन्नत से कम नहीं, चले गए तो घर लौटने का भी नहीं होगा मन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement