Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: "गर्व से चौड़ा कर दिया भाई ने", नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी के लिए बावली हुई विदेशी लड़कियां

Video: "गर्व से चौड़ा कर दिया भाई ने", नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी के लिए बावली हुई विदेशी लड़कियां

सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा और उनके फैन्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैन्स को ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 17, 2024 18:28 IST
नीरज चोपड़ा के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए उत्साहित उनके फैन्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नीरज चोपड़ा के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए उत्साहित उनके फैन्स

पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट रहे नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग का कोई तोड़ ही नहीं। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नीरज चोपड़ा के फैन भरे पड़े हैं। मालूम हो कि नीरज चोपड़ा जैवलिन थ्रो करते हैं और इसी प्रतियोगिता में वे टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल लेकर आए थे। गोल्ड मेडल लाने के बाद तो नीरज चोपड़ा ने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली। इसके बाद नीरज चोपड़ी के फैन्स हर जगह दिखने लगे। हाल में नीरज चोपड़ा और उनके फैन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां उन्हें मिलने के लिए कई विदेशी फैन कतार में खड़े हैं।

नीरज चोपड़ा की दीवानी हुईं विदेशी लड़कियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी लेने के लिए विदेशी लड़कियां बावली नजर आ रही है। नीरज चोपड़ा भी एक-एक कर सबके साथ अपनी फोटो क्लिक करवा रहे हैं और उन्हें अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के बाद लड़कियां खुशी के मारे उछलते हुए भी दिखाई दे रही हैं। उनमें से एक लड़की ने तो इशारों-इशारों में ही उनका मोबाइल नंबर मांग लिया। जिसका जवाब उन्होंने बड़ी ही शालीनता और विनम्रता से दिया।

वीडियो देख लोग बांध रहे नीरज चोपड़ा के तारीफों के पुल

वायरल हो रहे वीडियो में अपने फैन्स के साथ नीरज चोपड़ा का शालीन और विनम्र व्यवहार देख लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @IndiaSportsHub नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 20 हजार लोगों ने देखा और 1000 लोगों ने लाइक किया है। 

नीरज चोपड़ा ने फ्रैक्चर के बावजूद डायमंड लीग फाइनल खेला

वीडियो कब और कहां का है इस बात की जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये वीडियो ब्रुसेल्स, बेल्जियम में डायमंड लीग के फाइनल के बाद का है, जिसमें नीरज चोपड़ा सिर्फ 1 सेंटीमीटर से खिताब जीतने से चूक गए और लीग में दूसरा स्थान प्राप्त किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रुसेल्स, बेल्जियम में हो रहे डायमंड लीग के फाइनल में नीरज चोपड़ा अपने टूटे हाथ के साथ उतरे थे। जिसे देख हर कोई हैरान था। उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। 

ये भी पढ़ें:

ई त गजबे हो गईल गुरु! IIT BHU वालों ने पेपर में पूछ दिया Avengers Endgame फिल्म से जुड़ा सवाल

भीड़ का फायदा उठाकर महिला को गलत तरीके से टच कर रहा था शख्स, हैदराबाद पुलिस ने Video कर दिया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement