Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पलक झपकते ही मनोरंजन बन गई मुसीबत, लड़के के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसे जिंदगी भर भूल नहीं पाएगा, देखें Video

पलक झपकते ही मनोरंजन बन गई मुसीबत, लड़के के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसे जिंदगी भर भूल नहीं पाएगा, देखें Video

ऐसा कई बार होता है कि लोग मजे के लिए कोई खेल खेलना शुरू करते हैं लेकिन वो अगले ही पल में मुसीबत बनकर हमारे ही गले पड़ जाती है। ऐसा ही एक लड़के के साथ हुआ जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 11, 2024 16:21 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खेलते-खेलते लड़के के साथ हुआ हादसा

लड़के में एक आदत होती है कि वो जहां भी होंगे और जिस हालत में होंगे, उन्हें मस्ती करने से कोई नहीं रोक सकता है। अपनी खराब हालत पर भी जोक मारकर हंस लेते हैं। लड़के कहीं घूमने जाएंगे तो वहां भी उन्हें मौज-मस्ती करनी है। इसी चक्कर में वो अलग-अलग गेम की खोज भी करते हैं और उन्हें खेलकर अपना मनोरंजन करते हैं। मगर कभी-कभी यह मनोरंजन उनके लिए मुसीबत बन जाती है। ऐसी घटनाएं इतनी तेजी से होती हैं कि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

मजे करते-करते मिल गई सजा

अभी वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कुछ लोग एक ऐसी जगह खड़े हैं जहां की जमीन ढलान पर है। तभी वीडियो में नजर आता है कि एक लड़का ऊपर से नीचे की तरफ भागते हुए आ रहा है और उसके साथ एक बड़ा टायर भी नीचे आ रहा है। टायर जब पास आता है तो नजर आता है कि उसमें एक शख्स बैठा हुआ है जो टायर के साथ घूमते हुए नीचे आ रहा है। मगर अगले ही पल एक हादसा हो जाता है और टायर की दिशा बदल जाती है। इसके बाद टायर पास की खाई की तरफ जाने लगता है और देखते ही देखते टायर काफी नीचे तक चला जाता है। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं मिली मगर वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रील के चक्कर में रेल बन गई। कहां गया उसे ढूंढो वरना कमेंट का रिप्लाई कौन देगा रील पर।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 54 हजार से अधिक लोगें ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इन लोगों की एक अलग ही दुनिया बना देनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी हरकत में जान भी जा सकती है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये बहुत गलत हुआ। वहीं एक यूजर ने लिखा- कुछ ज्यादा मजाक हो गया।

ये भी पढ़ें-

प्रचंड गर्मी से राहत पाने के लिए पानी में लेटे शख्स को 'लाश' समझ बैठा पुलिस वाला, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

चलती ट्रेन की छत पर सोते दिखे लोग, Video देख लोगों ने पूछा - ऐसी क्या मजबूरी रही होगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement