Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

दुबई में डॉली चायवाला से टकराए ऐसे लोग कि नाचने पर कर दिया मजबूर, देखें ये Viral Video

डॉली चायवाला का एक और वीडियो इस वक्त चर्चा में है, जिसमें वह दुबई में कुछ लोगों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा है। डॉली का ये अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 02, 2024 22:40 IST
डांस करते हुए डॉली चायवाला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करते हुए डॉली चायवाला

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले डॉली चायवाला का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुबई में घूमते नजर आ रहा है। वीडियो को डॉली ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में डॉली कुछ लोगों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि डॉली एक फुटपाथ पर टहलते हुए दिख रहे हैं। तभी एक मोटा शख्स अपनी तोंद हिलाते हुए आता है और डॉली को अपनी तोंद से धक्का देते हुए डांस करने लगता है। डॉली जब तक कुछ समझ पाता, तब तक एक छोटी कद काठी का एक और शख्स हड्डियों वाले पोषाक पहने डांस करते हुए आता है। तभी दो लोग डॉली को संभालने के लिए आ जाते हैं। अपने आस-पास लोगों को डांस करता देख डॉली भी उनके साथ डांस करना शुरु कर देता है। फिर सभी लोग कैमरे की तरफ देखते हुए डांस करने लगते हैं। डॉली के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 78 लाख लोगों ने देखा और लगभग 9 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है।

Related Stories

रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन डॉली चायवाला

डॉली चायवाला का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। कुछ दिन पहले ही उसने दुबई में बेली डांस देखते हुए वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उसने बताया था कि वह जीवन में पहली बार बेली डांस देख रहा था। उससे पहले वह मालदीव के बीच पर चाय बेचते हुए पाया गया था। जहां वह बीच पर अपने अनोखे स्टाइल में चाय बनाकर विदेशियों को पिलाते हुए दिखा था। डॉली अपने चाय बनाने के तरीके, हेयर स्टाइल और अपने कपड़ों की वजह से मशहूर हुए थे। उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद तब लग गए थे जब दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में एक बिल गेट्स उसकी टपरी पर चाय पीने पहुंचे थे। इसके बाद तो मानो डॉली के दिन ही बदल गए। बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चायवाला रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया। बड़े-बड़े सलेब्रिटी उसकी टपरी पर चाय पीने के लिए आने लगे। डॉली विदेशों में घूमते हुए नजर आने लगा। लग्जरी लाइफ जीने लगा।   

ये भी पढ़ें:

फ्लाइट के दौरान हवा में उड़ गई प्लेन की छत, महिला पायलट ने कुछ ऐसे कराई सेफ लैंडिंग, देखें Video

"और भई! आ गया स्वाद...", कूलर पर चढ़कर नाच रही थी महिला, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि याद आ गई दादी-नानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement