Sunday, June 30, 2024
Advertisement

Heavy Driver बनना शख्स को पड़ गया भारी, पलटती गाड़ी से उछलकर बाहर निकला शख्स, देखें खौफनाक Video

एक शख्स समुद्र या फिर किसी नदी के किनारे अपनी गाड़ी के साथ कलाबाजी कर रहा था मगर अचानक उसकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ा और फिर कई बार पलटी।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 26, 2024 11:34 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट करना शख्स को पड़ गया भारी

आजकल लोगों को स्टंट करने का एक अलग ही शौक चढ़ा हुआ है। कोई अपनी बाइक के साथ खतरनाक स्टंट करता दिखता है तो कोई अपनी चार पहियों वाली गाड़ी के साथ स्टंट करता है। लोगों को लगता है कि अगर वे ऐसा करेंगे तो काफी कूल लगेंगे मगर कभी-कभी उनका यह खेल उनपर ही भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

स्टंट करना शख्स को पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स समुद्र या किसी नदी के किनारे अपनी गाड़ी के साथ स्टंट कर रहा है। पहले वो पानी के छीटें उड़ाने के लिए अपनी गाड़ी को थोड़े से पानी के ऊपर चलाता है। इसके बाद वह अपनी गाड़ी के साथ ड्रिफ्ट मारने की कोशिश करता है मगर उसकी गाड़ी पलट जाती है। और उसकी गाड़ी एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार पलटती है। वो तो शख्स की किस्मत अच्छी थी कि उसने सीट बेल्ट नहीं लगाया था और गाड़ी के पलटने के दौरान ही वह उछलकर बाहर आ जाता है और पानी में गिरता है। अगर वह निकलकर नजदीक में गिरता और गाड़ी उसपर ही पलट जाती तो कुछ भी हो सकता था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @shivi_vaishnav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 2 लाख 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अब आगे से इतराना छोड़ देगा ये। दूसरे यूजर ने लिखा- हेवी ड्राइवर निकला ये तो। तीसरे यूजर ने लिखा- जिंदगी से मन भर गया था। वहीं एक यूजर ने लिखा- वाह क्या स्टंट है।

ये भी पढ़ें-

इधर ड्राइवर का बिगड़ा नियंत्रण और उधर हुआ हादसा, CCTV कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट का पूरा नजारा

महिला की इस एक हरकत को देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, Video देखकर लोग बोले- 'डर का माहौल है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement