Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गणपति बप्पा के स्वागत में दौड़ते हुए पहुंचा डॉगी, Video देख दिन बन जाएगा आपका

गणपति बप्पा के स्वागत में दौड़ते हुए पहुंचा डॉगी, Video देख दिन बन जाएगा आपका

गणेश चतुर्थी की धूम के बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता भगवान गणेश के आगमन में भक्ति और उत्साह से भरपूर उनका स्वागत करने के लिए आया हुआ है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 09, 2024 17:57 IST
गणपति के आगमन में शामिल हुआ कुत्ता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गणपति के आगमन में शामिल हुआ कुत्ता

इस वक्त हमारे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। जिससे लोगों में गणेशोत्सव की खुशियाँ और उत्साह है। गणपति बप्पा का घर में स्वागत करने के लिए लोगों में उत्साह देखते ही बन रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी से जुड़ा एक प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता पारंपरिक उत्सव की टीशर्ट पहने भगवान गणेश की मूर्ति का स्वागत करने पहुंचा है। कुत्ते का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस दिल को छू लेने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता जिसे प्यार से शेरू कहा जा रहा है, वह गणपति बप्पा का स्वागत करता हुआ और गणपति आगमन में शामिल होता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो मुंबई के बांद्रा ईस्ट का बताया जा रहा है।

गणपति के स्वागत समारोह में शामिल हुआ कुत्ता

वीडियो में शेरू को लाल और पीले रंग की पोशाक पहने हुए श्री साई सेवा मित्र मंडल के साथ इंसानों की तरह ही भक्तिभाव से गणपति का स्वागत करते नज़र आ रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "शेरू बांद्रा ईस्ट के श्री_साई_सेवा_मित्र_मंडल के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा पल बीता रहा है। शेरू अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत कर रहा है। गणपति आगमन, 2024"

वीडियो ने लोगों का दिन बना दिया

वीडियो में आगे शेरू को एक वाहन पर भगवान गणेश की मूर्ति के साथ सवारी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। बीच-बीच में वह लोगों के साथ दौड़ते हुए भी नजर आ रहा है। कुत्ता जुलूस का भरपूर आनंद लेता दिख रहा है। वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है, जिसमें बताया गया है कि त्यौहार का उत्साह मनुष्यों और जानवरों दोनों पर कितना हावी हो गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "शेरू के पास न तो फोन है और न ही तस्वीरें खींचाने का समय, उसकी आंखें सब कुछ कैद कर रही हैं।" दूसरे ने कहा, “वास्तव में बप्पा के आगमन में सबसे अच्छी जीवित आत्माओं में से एक।” तीसरे ने लिखा - "इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया! त्यौहार वाकई सभी को साथ लाते हैं, यहाँ तक कि हमारे प्यारे दोस्तों को भी।"

ये भी पढ़ें:

देख रहे हैं इस नशेड़ी की हिम्मत! शराब के नशे में शेर के पिंजड़े में घुस गया, Video देख अटकी लोगों की सांसे

लो चचा फिर आ गए! आते ही एक और गाने का कत्ल कर दिया, चाहत फतेह अली खान को दोबारा देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement