Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Diwali पर ऐसा धमाका भी नहीं करना! पाइप में रॉकेट डाल सीधे भाई साहब पर ही कर दिया लॉन्च, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

Diwali पर ऐसा धमाका भी नहीं करना! पाइप में रॉकेट डाल सीधे भाई साहब पर ही कर दिया लॉन्च, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

दीवाली आने वाली है और उससे पहले ही लोग ऊधम मचाने में जुट गए हैं। पटाखे जलाकर मौज मस्ती करने में लोग इतना मशगूल हो गए हैं कि दूसरों की जान की उन्हें कोई फिक्र ही नहीं है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 25, 2024 10:10 IST
दीवाली पर मौज-मस्ती करते लड़के- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दीवाली पर मौज-मस्ती करते लड़के

दिवाली आने से कुछ दिन पहले ही आतिशबाजी का दौर शुरू हो जाता है। ऐसे में कई लोग शरारत करने के लिए दूसरों के घरों में पटाखे जलाकर फेंक देते हैं। कभी-कभी तो मौज मस्ती के लिए दूसरों पर पटाखों से ही हमला बोल देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे ही कुछ सिरफिरे लोगों का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई दहशत में आ गया। ऐसे में इन लोगों ने यह बात बिल्कुल भी नहीं सोची कि अगर सामने वाले के साथ कोई अनहोनी हो गई तो इसकी जिम्मेदारी सिर्फ उनकी होगी। 

युवक पर लड़कों ने किया रॉकेट से हमला

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक युवक अपने घर के बाहर कुर्सी लगाकर आराम फरमा रहा है। इतने में दो शैतान लड़के उस युवक के पास आते हैं और दीवार के पीछे से छुपकर उस पर एक पाइप तान देते हैं। इसके बाद वे लड़के उस पाइप में रॉकेट रख उस युवक की ओर निशाना कर दाग देते हैं। रॉकेट सीधे कुर्सी पर बैठे युवक को जा लगती है। वह घबराकर कुर्सी से नीचे गिर जाता है और जैसे-तैसे खुद को संभालते हुए उठता है। फिर वह अपने कपड़ों पर से आग की लपटों को झाड़ता है। वीडियो इसी प्वाइंट पर खत्म हो जाता है।

वीडियो पर कई लोगों ने चेताया तो कई लोगों ने उड़ाया मजाक

शरारत भरे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @y_iamcrazyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 6000 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट कर लड़कों के इस हरकत को जानलेवा बताया और ऐसा ना करने को चेतावनी दी। जैसे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - ए भाई ऐसा वीडियो मत बनाया करो, नहीं तो असलियत में कोई कर बैठेगा। जिससे किसी की जान को नुकसान भी हो सकता है। दूसरे ने लिखा - यह क्या नौटंकी है यार किसी की जान भी जा सकती है। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने इस पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया है। जहां एक ने लिखा - आशा है कि बात लंगोटी तक नहीं गई होगी। दूसरे ने लिखा - भाई लोगों ने क्या तो निशाना लगाया है।

ये भी पढ़ें:

"बुलाती है... मगर जाने का नहीं", क्यों कहा जाता है ऐसा, इस Video को देख खुल जाएंगे आपके ज्ञानचक्षु

हेरा फेरी के धूम धड़ाका आर्केस्ट्रा को कॉलेज के छात्रों ने किया रिक्रिएट, सेम टू सेम Video, 19-20 का भी फर्क नही

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement