Thursday, July 04, 2024
Advertisement

VIDEO: गाड़ी में पेट्रोल खत्म और बॉटल भी न हो तो करें ये काम, गुटखा खाने वाले लोगों के लिए बड़े काम का है यह उपाय

गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने पर आपको अब घबराने की जरूरत नहीं है। जब आपके पास कुछ भी नहीं होगा तो भी आपके काम में आ जाएगी ये तरकीब।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 31, 2024 18:02 IST
गुटखा के रैपर में पेट्रोल भरकर स्कूटी में डालते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गुटखा के रैपर में पेट्रोल भरकर स्कूटी में डालते हुए शख्स

कभी न कभी आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा कि आपकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया हो और आपके पास पेट्रोल लाने के लिए बॉटल भी न हो। ऐसे में आपके पास बस एक ही उपाय बचता है, वह ये कि आप गाड़ी को धक्का लगाकर ले जाएं या किसी और से धक्के लगाएं। लेकिन इस समस्या का एक और भी उपाय है जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये उपाय गुटखा खाने वाले लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा कारगर है।

वायरल हो रहा यह जुगाड़ी वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स की स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है। उसके पास बॉटल भी नहीं है। ऐसे में वह अपना दिमाग लगाता है और स्कूटी के लिए पेट्रोल का जुगाड़ कर लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स किसी दूसरे की बाइक से पेट्रोल निकालता है। उसके लिए वह गुटखे के पाउच का इस्तेमाल करता है। वह गुटखे के पाउच में पेट्रोल भरकर स्कूटी के टैंक में डालता है। ऐसे वह कई बार करता है और अंत में वह उस स्कूटी में इतना तेल डाल देता है जिससे स्कूटी स्टार्ट हो कर पेट्रोल पंप तक पहुंच जाए। इसमें सबसे अच्छी बात ये रही कि शख्स गुटखा खाने वाला था इसलिए उसके पास गुटखे का रैपर मौजूद था जिससे उसका काम बड़े ही आराम से हो गया। 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

अगर आप गुटखा नहीं खाते और आप भी ऐसी ही किसी स्थिति में फंस जाते हैं तो ऐसे में आप अपने आस-पास देखिए। कहीं ना कहीं आपको गुटखे का रैपर जरूर मिल जाएगा। फिर आप भी इस आइडिया से अपनी गाड़ी में पेट्रोल डाल सकते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @aryantyagivlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और 455 लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, कुछ लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है और वीडियो में जुगाड़ करने वाले शख्स को कानपुरिया बताया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: साउथ दिल्ली के चोर...मदनपुरी के छपरी..., Delhi Metro में भिड़े जमनापार और South Delhi के दो लड़के

चलती जीप पर युवती ने स्टंट करते हुए बनाया Reel, वायरल Video देख पुलिस ने लिया एक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement